अश्मित पटेल से ब्रेकअप के बाद महक चहल ने बयां किया दर्द , बोलीं- वो मेरे लिए सही इंसान नहीं

फिल्म जगत में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी लगातार देखने को मिलती रही हैं. दो सेलिब्रिटिज के बीच का ऐसा ही एक रिश्ता टूट गया है. दरअसल लंबे रिलेशनशिप के बाद अभिनेत्री महक चहल और अभिनेता अश्मित पटेल का रिश्ता अब खत्म हो चुका है. पांच साल एक दूसरे के साथ एक अच्छा वक्त बिताने के बाद दोनों ही अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों ने शादी की प्लानिंग की थी और इससे पहले सगाई भी कर चुके थे लेकिन ये रिश्ता चल नहीं पाया था. दोनों के बीच के इस रिश्ते को खत्म हुए भी काफी वक्त बीत चुका है लेकिन इसकी टीस कहीं ना कहीं बाकी है. वहीं अश्मित पटेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर महक चहल ने पहली बार खुलकर बात की है.

करीब रहकर ही होती है पहचान-महक

अश्मित पटेल और महक चहल के ब्रेकअप की खबरों की खूब सुर्खियां बनी थीं. वहीं इस रिश्ते के खत्म होने के बाद अपने मन की बात करते हुए महक ने कहा कि इस रिश्ते के खत्म होने के लिए वो खुद कसूरवार नहीं हैं. महक ने कहा कि जब आप किसी के साथ रहते हैं, वक्त बिताते हैं और ज्यादा करीब जाते हैं तो ही उस शख्स के बारे में अच्छे से पहचान कर पाते हैं.

महक चहल ने इस रिश्ते को लेकर कहा कि ब्रेकअप होने के बाद से ही मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ रहे और मुझे कभी अकेला फील नहीं करने दिया. महक ने कहा कि इस फेज से बाहर निकलना आसान नहीं था लेकिन वक्त सब कुछ ठीक कर देता है. उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से कोई काम नहीं था ऐसे में गोवा में लंबा वक्त बिताने से इस फेज से निकलने में काफी मदद भी मिली.

सगाई के बाद अश्मित-महक ने किया था ब्रेकअप

महक ने कहा कि अगर अश्मित से वो अलग नहीं होती तो शायद वो गोवा नहीं जाती और नेचर के पास रहने का मौका नहीं मिल पाता. दरअसल कई सालों तक डेट करने के बाद अश्मित और महक ने साल 2017 में सगाई की थी. लेकिन कुछ अनबन और झगड़ों के बाद दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर लिया था. इसे लेकर महक ने कहा कि मैंने अश्मित को छोड़ा, मुझे इस रिश्ते से बाहर आना पड़ा. वहीं अश्मित की बात करें तो उन्होंने ब्रेकअप की बात स्वीकार की थी लेकिन इस पर कुछ ज्यादा नहीं कहा था.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: