कोरोना को लेकर लोगों तक सही जानकारी पहुंचाएंगे मनीष पॉल, बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टरों से करेंगे मुलाकात

कोरोना महामारी की तरह लोगों को अपनी चपेट में ले रहा हैं. जहां जिंदगी हार मान बैठी है वहीं इंसानियत, अपनी बाहें खोल कर लोगों की मदद कर रही है. आम आदमी से लेकर खास शख्स, हर कोई इस मुश्किल हालात में साथ देने के लिए खड़ा है. एक्टर मनीष पॉल से भी जो बन पा रहा है वो कर रहे हैं. मनीष की कोशिश है कि वो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जानकारी पहुंचा पाएं और लोगों को सजग कर पाएं.

हाल ही में मनीष पॉल ने ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ शो लॉन्च किया जो यूट्यूब पर प्रसारित होगा और इस शो के पहले एपिसोड में मनीष कोरोना से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण बातों को बताएंगे. मनीष, बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर गौतम भंसाली के साथ बात करते नजर आएंगे. जिसमें मनीष ,डॉक्टर से जानेंगे कि कौन सा मास्क पहनना ज्यादा जरूरी है? कौन सा टेस्ट कराना जरूरी है? वैक्सीनेशन से डरना नहीं चाहिए? ऑक्सीजन की कमी को कैसे पुरा करना चाहिए?

डॉक्टर भंसाली भी मनीष के सारे सवालों का बखूबी से जवाब देते नजर आएंगे. शो की कुछ झलकियां मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. जिसे यु-ट्यूब पर टेलीकास्ट किया जाएगा. मनीष का ये पॉडकास्ट जरूरतमंदों के लिए रामबाण की तरह काम करेगा.

मनीष एक बहुत ही सफल रेडियो जॉकी और वीडियो जॉकी रह चुके हैं. बतौर एंकर और होस्ट भी वह अपनी कला का अप्रतिम प्रदर्शन कर चुके हैं. पिछले साल मनीष की शॉर्ट फिल्म हिचकी को भी काफी पसंद किया गया था और बहुत ही जल्द मनीष पॉल नजर आएंगे धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो में. जिसमें उनके साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आएंगे.

source:abpews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: