बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडेय को मिला था 5 लाख का ऑफर, एक्टर ने इंटरव्यू में किया खुलासा

फैन्स में बॉलीवुड स्टार्स को लेकर हमेशा क्रेज बना रहता है. कुछ फैन्स तो अपना हाई स्टेटस दिखाने के लिए कई बड़े स्टारर्स को अपनी शादी और पार्टियों में भी बुलाते हैं. जिसके लिए उन्हें एक भारी-भरकम रक्म दी जाती है. लेकिन कभी आपने सुना है कि किसी स्टार को शख्स की मौत पर रोने के लिए बुलाया गया हो. अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं 90 के दशक में बॉलीवुड में एख ऐसा स्टार था जिसे एक बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए लाखों रुपए ऑफर किए गए थे. हम बात कर रहे हैं कई हिट फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर चंकी पांडे की. जिन्हें सालों पहले बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए 5 लाख रुपये का ऑफ़र दिया गया था.

बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए मुझे 5 लाख का ऑफर मिला था

अपने एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने इस किस्से का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि,  साल 2009 में मुंबई के मुलुंड इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन के घर से उन्हें ये अजीब ऑफर आया था.जिसे सुनकर वो काफी हैरान हुए थे. चंकी ने बताया कि, बिजनेसमैन के घरवालों ने उनसे ये रिक्वेस्ट की थी कि वो  उनकी शौक सभा में आए और थोड़ा रोना-धोना भी करें. ताकि बिजनेसमैन ने जिन लोगों से उधार लिया है वो ये समझ ले कि, उसने उनके पैसे मेरी किसी फिल्म में इनवेस्ट कर दिये है.

मैंने अपनी जगह किसी और एक्टर को भेज दिया था

चंकी ने बताया कि, उन्होंने ये ऑफर तुरंत ठुकरा दिया. लेकिन उनके परिवार के हालातों को देखते हुए उन्होंने अपनी जगह किसी और को उनके घर भेज दिया. लेकिन उन्होंने उस एक्टर का नाम नहीं बताया.

सालों बाद इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि, चंकी पांडे ने साल 1987 में आई फिल्म आग ही आग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वो धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने तेजाब, खतरों के खिलाड़ी, मिट्टी और सोना,  जहरीले जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था. फिर कई साल वो बड़े पर्दे से गायब रहे और साल 2010 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल में आखिरी पास्ता के रोल में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: