रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया ‘रियल लाइफ हीरो’

मुंबईः कोरोना की दूसरी लहर इन दिनों देश में कहर बनकर बरसती नजर आ रही है. महामारी के चलते हर तरफ से बुरी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में टीवी एक्टर जैन इमाम (Zain Imam) ने पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना के चलते अपने भाई के निधन की खबर दी थी. इससे पहले बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई के निधन की खबर भी आई थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी कोरोना के चलते अपने अंकल को खोने का दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अंकल के निधन की जानकारी दी है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने दिवंगत अंकल कर्नल एस सुरेश कुमार की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने फैंस संग अपना दुख साझा किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने अंकल को रियल लाइफ हीरो बताया है. रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उनके अंकल भी कोरोना वायरस से संक्रमित थे. कोरोना के चलते बीते 1 मई को उनका निधन हो गया.

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘रिटायर्ड कर्नल एस सुरेश कुमार वीएसएम, जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक सम्मानीय अधिकारी, एक बेहद प्यारे पिता और बेहतरीन इंसान. कोरोना ने आपको हमसे छीन लिया. लेकिन आपकी लेजेसी हमेशा हमारे साथ रहेगी. सुरेश अंकल आप एक रियल लाइफ हीरो हैं. मैं आपको सलाम करती हूं.’ एक्ट्रेस अपने इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस को भी खास मैसेज दिया है. उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि सभी घर पर रहें, क्योंकि सुरक्षित रहने का यही एक उपाय है.
rhea chakraborty

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं – ‘मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप सब घर पर रहें और सुरक्षित रहें. कोरोना अच्छा या बुरा नहीं देखता.’ मालूम हो कि बीते साल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम आया था. जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. मामले के बाद रिया सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव हैं. कम ही मौके होते हैं जब रिया सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: