अब 31 मई तक मात्र 9 रुपये में पाएं गैस सिलेंडर, जानें कैसे Paytm से ले सकते हैं इस ऑफर का लाभ

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने जहां लोगों को परेशान कर रखा है वहीं Paytm LPG ग्राहकों के लिए एक राहत की खबर लेकर आया है. पेटीएम यूजर्स एलपीजी सिलेंडर पर एक दो नहीं बल्कि 800 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. Paytm के इस ऑफर के तहत ग्राहक 809 रुपये की कीमत वाले सिलेंडर को मात्र 9 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं.

Paytm ने हाल ही में इस कैशबैक ऑफर की शुरुआत की है जिसमें ग्राहक एक गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर 800 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं. आप इस पेटीएम ऑफर का लाभ 31 मई, 2021 तक ले सकते हैं.

जानें क्या है पूरा ऑफर

इस ऑफर का लाभ वो ग्राहक ले सकते हैं जो पहली बार पेटीएम से LPG सिलेंडर बुक कर रहे हैं. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये की होगी. यह ऑफर ऑटोमेटिकली पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर अप्लाई हो जाएगा. इस ऑफर का लाभ मिनिमम 500 रुपये के पेमेंट पर मिलेगा.

कैशबैक के लिए ग्राहक को स्क्रैच कार्ड को ओपन करना होगा जो आपको बिल पेमेंट के बाद मिलेगा. यह कैशबैक अमाउंट 10 रुपये से लेकर 800 रुपये तक हो सकता है. आपको यह स्क्रैच कार्ड 7 दिनों के भीतर ओपन करना होगा. इसके बाद आप इसे इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे.

ऑफर के लिए अप्लाई करें ये प्रोमो कोड

अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो Paytm ऐप को डाउनलोड करें. इसके बाद आपके गैस एजेंसी से सिलेंडर बुक करना होगा. इसके लिए पेटीएम ऐप में शो मोर पर जाएं और बिल पे करने के लिए रिचार्ज पर क्लिक करें. इसके बाद आपको सिलेंडर बुक करने का ऑप्शन मिलेगा और फिर गैस प्रोवाइडर को सिलेक्ट करें. बुकिंग से पहले आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड अप्लाई करना होगा. इसके बाद 24 घंटे के अंदर आपको कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा जिसे 7 दिनों के अंदर इस्तेमाल करना होगा.

मौजूदा समय में इतनी है सिलेंडर की कीमत

वर्तमान में दिल्ली में 14.2 किलोग्राम वाले गैर-सब्सिडी एलपीजी सिलेंडर के लिए ग्राहकों को 809 रुपये देने होते हैं. वहीं कोलकाता में इसकी कीमत 835.50 रुपये है, मुंबई में 809 रुपये और चेन्नई में यह 825 रुपये है.

source:tv9news

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: