अभिषेक बच्चन को यूजर ने बताया Big B से बेहतर, एक्टर बोले- धन्यवाद लेकिन…

मुंबई. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के उन एक्टर्स शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यूजर्स के कमेंट पर रिप्लाई जरूर करते हैं. फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल में एक यूजर ने ट्वीट कर उन्हें उनके पिता और सदी की महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से बेहतर एक्टर बताया, जिसके बाद उन्होंने जूनियर बी ने यूजर को धन्यवाद करते हुए शानदार जवाब दिया.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को कई बार ट्रोल कर सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि उन्हें फिल्मों में काम उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की वजह से मिल रहा है. लोग अभिषेक की एक्टिंग और फिल्मों को अमिताभ से मापते हैं. हाल ही में वह फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’ में नजर आए, जिसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई. हाल ही में एक यूजर ने उनको अमिताभ से बेहतर बताया है तो एक्टर रिप्लाई किया.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि जब अभिनय की बात आती है तो आप बिग बी से बेहतर है. धन्य गुरु भाई’. इस तरह से यूजर ने अभिषेक की तारीफ की है, लेकिन अभिषेक ने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया है.

अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan responds Twitter user, Abhishek says nobody can be better then Amitabh Bachchan, Social Media
अभिषेक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘आपकी तारीफ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर. लेकिन (अमिताभ बच्चन) से बेहतर कोई नहीं, कोई नहीं हो सकता.

अभिषेक के इस रिप्लाई ने हर किसी का दिल जीत लिया है. फैंस अभिषेक बच्चन की काफी तारीफ कर रहे हैं. वैसे कई ऐसे मौके आए हैं जब अभिषेक ने खुलकर अपने पिता की तारीफ की है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘द बिग बुल’ में उन्होंने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाया था. जिसमें अभिषेक के काम की काफी तारीफ की जा रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें को  अभिषेक अब फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास ‘बॉब विश्वास’ और ‘ब्रीद’ के अगले सीजन जैसे कई अहम प्रोजेक्ट भी हैं, जिनपर वो लगातार काम कर रहे हैं.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: