‘किशोर दा’ के सॉन्ग गाने पर ट्रोल हुए हिमेश रेशमिया-नेहा कक्कड़, यूजर बोले- ‘गानों का कत्ल कर दिया’

टीवी सिंगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) टीवी जगत के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. अक्सर यह शो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल, शो के वीकेंड एपिसोड में निर्देशक और गायक अमित कुमार (Amit Kumar) स्पेशल मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो का यह एपिसोड महान गायक किशोर कुमार को समर्पित था, जिसमें किशोर दा के गानों के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. तमाम प्रतियोगियों ने किशोर दा (Kishore Kumar) के बेहतरीन गाने गाए. इसके साथ जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और नेहा ककक्ड़ ने भी किशोर दा का गाना गाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

लेकिन, अब हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ को किशोर कुमार के गाने गाना महंगा मचता दिख रहा है. कुछ लोगों को हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ का गाना कुछ खास रास नहीं आया. सोशल मीडिया पर लोग हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ पर भड़कते नजर आ रहे हैं. यूजर्स ने तरह-तरह के मीम शेयर करते हुए दोनों सिंगर्स को निशाने पर लिया है और आगे से किशोर दा के गाने ना गाने की नसीहत दी है.

एक यूजर ने इसे किशोर कुमार के गानों की सबसे खराब सिंगिंग बताया है. यूजरे ने एक ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा- ‘इंडियन आइडल, कृपया किशोर कुमार के गानों को बख्श दें. मैंने किशोर कुमार के गानों पर अब तक की यह सबसे खराब सिंगिंग देखी. नेहा कक्कड़, अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और कंटेस्टेंट्स ने मिलकर मेरे सभी फेवरेट सॉन्ग्स की बैंड बजा दी.’


एक अन्य ने लिखा- ‘माफ करियेगा, लेकिन हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल में किशोर कुमार के गाने गाकर उनका कत्ल कर दिया. कंटेस्टेंट काफी बेहतर थे.’ एक ने लिखा- ‘हिमेश रेशमिया और अनु मलिक को किशोर कुमार के गानों का मर्डर करते देख किशोर दा के फैन रो रहे हैं.’ वहीं एक अन्य ने इंडियन आइडल में गाए किशोर दा के गानों को अब तक की सबसे बेकार परफॉर्मेंस बताया है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: