बक्सर के बाद अब गाजीपुर में गंगा नदी में तैरती दिखीं दर्जनों लाशें, कोरोना संक्रमित होने के डर से हड़कंप

गाजीपुर. बिहार के बक्सर के बाद उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur News) में भी गंगा नदी में दर्जनों लाशें (Dead Bodies in Ganga River) तैरती दिखी हैं. जिले के गहमर थाना क्षेत्र के नरवा, सोझवा और बुलाकीदास बाबा घाट पर दर्जनों शव किनारे पर मिले हैं. इसके अलावा करण्डा क्षेत्र के कई घाटों पर भी शव नदी में पड़े मिले हैं. गंगा किनारे शवों के मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है. शवों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका से ग्रामीण भयभीत हैं. उधर मामले की सूचना डीएम को मिली तो उन्होंने जांच के लिए टीम गठित कर दी.

गाजीपुर डीएम एमपी सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, हमारे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और जांच चल रही है. हम यह तलाशने की कोशिश कर रहे हैं कि ये शव कहां से आए हैं. इसके लिए  टीम  भी गठित कर दी गई हैं.
Apocalyptic scenes': Twitter slam UP, Bihar govt as 45 decomposed bodies  found in Ganga in Buxar

गौरतलब है कि गाजीपुर का गहमर गांव बिहार के बक्सर जिले से सटा हुआ है. गंगा नदी गहमर से होते हुए बिहार में प्रवेश करती है. बक्सर जिले के चौसा क्षेत्र के महादेवा घाट पर सोमवार को शव मिलने से हड़कंप मच गया था. चौसा के जिला प्रशासन को संदेह है कि ये शव यूपी से बहकर आए हैं.

हमीरपुर में यमुना नदी में भी तैरते मिले थे शव
इससे पहले हमीरपुर जिले से होकर बहने वाली यमुना नदी में भी दर्जनों शव उतराते मिले थे, जिसके बाद यह संदेह भी जताया गया कि यह कोविड-19 से जान गंवाने वालों की लाशें हैं. हालांकि बाद में जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इस दावे को खारिज कर दिया. जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना संक्रमित शव पैक्ड होते हैं, लेकिन शवों के ऊपर ऐसा कुछ भी नहीं था.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: