Exclusive: एबीपी न्यूज़ से बोले Anupam Kher- किरण खेर से जुड़ीं मौत की अफवाहें बहुत डिस्टर्ब करतीं हैं

हाल ही में कैंसर पीड़ित अभिनेत्री और बीजेपी सांसद किरण खेर की मौत को लेकर एक बार फिर से उड़ी अफवाहों ने सभी को सकते में डाल दिया था. कुछ महीने पहले किरण खेर को कैंसर होने की खबर आने के बाद से ये दूसरा मौका था जब उनकी मौत की अफवाह इस तरह से फैली थी. एबीपी न्यूज़ से खास बात करते हुए अनुपम‌ खेर ने अपनी पत्नी को लेकर इस तरह से उड़नेवाली वाली अफवाहों को मानसिक तौर पर काफी डिस्टर्ब करने वाला बताया है.

किरण खेर के बारे में एबीपी न्यूज  से खास बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने कहा, “इस तरह की अफवाहें मुझे काफी डिस्टर्ब करती हैं… अचानक से जब रात में 10.00 बजे‌ के बाद किरण को लेकर दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आने लगते हैं और किरण के‌ ठीक होने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं तो मुझे समझ में नहीं आता कि अचानक ऐसा क्या हो गया है कि मुझसे किरण को लेकर इस तरह के‌ सवाल पूछे जा रहे हैं. मगर इन अफवाहों का अब भल क्या किया जा सकता है.”

अनुपम‌ खेर ने ब्लड कैंसर से जूझ रहीं अपनी पत्नी किरण खेर का‌ हेल्थ अपडेट देते हुए एबीपी न्यूज़ को बताया, “फिलहाल वो बहुत अच्छी हैं. हालांकि उनका इलाज काफी मुश्किल है. महीने में दो बार उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कीमोथेरेपी कराने‌ के लिए जाना पड़ता है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स काफी अच्छे हैं… साथ ही विदेश से भी उनका इलाज चल रहा है.”

उल्लेखनीय है कि 07 म‌ई को जब एक बार फिर से किरण खेर के मरने की अफवाह फैली थी तो अनुपम‌ खेर को दोस्तों, करीबियों, रिश्तेदारों और शुभचिंतकों की ओर से लगातार फोन आ रहे थे. ऐसे में अनुपम‌ खेर ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज करते हुए ट्विटर पर इन किरण खेर से जुड़ा हेल्थ अपडेट दिया था.

उन्होंने रात 11.25 बजे ट्वीट करते हुए लिखा था, “किरण के स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें चल रही हैं. ये सभी झूठी अफवाहें हैं. वो बिल्कुल अच्छी हैं. उन्होंने आज दोपहर को कोविड वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लिया है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे इस तरह की नकारात्मक खबरें न फैलाएं. शुक्रिया.”

source:abpnews

0Shares
Share

One thought on “Exclusive: एबीपी न्यूज़ से बोले Anupam Kher- किरण खेर से जुड़ीं मौत की अफवाहें बहुत डिस्टर्ब करतीं हैं

  1. Hello from BestLocalData.com

    Due to the pandemic BestLocalData.com is shutting down on the 14th of May.

    We have more than a 100 million records of Key Executives all over the world.

    We hope that this Data will serve other companies to succeed in their marketing efforts.

    We have reduced all the prices to next to nothing on our website BestLocalData.com

    We wish you the best in your future endeavours.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: