आरती सिंह ने COVID वैक्सीन लगवाकर शेयर की PICS, यूजर्स बोले- ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने लोगों को परेशान कर दिया है. जान हथेली पर लेकर कोरोना योद्धा लोगों की सेवा के लिए रात दिन लगे हुए हैं. कोरोना के कहर को कम करने के लिए भारत में वैक्सीनेशन तेजी से हो रहे हैं. टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार इस खतरे को कम करने के लिए वैक्सीनेशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं. लेकिन कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के दौरान ‘ओवरएक्टिंग’ करने वाले सेलेब्स का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. अब इस लिस्ट में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Arrti Singh) का नाम शामिल हो गया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव आरती सिंह (Arrti Singh) ने हाल ही में अपनी वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है. इस डोज को लेने के दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की, जिसके बाद ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगा दी.

तस्वीरों में आरती अलग अलग एक्सप्रेशन देती हुईं नजर आ रही हैं. आरती ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘इंजेक्शन से डर लगता है…लेकिन इसे लीजिए हमे लड़ने की जरुरत है. पहला डोज लग गया’.
Arrti Singh, Arrti Singh troll, Arrti Singh vaccination picture, Social Media, Viral Photos, आरती सिंह, आरती सिंह हुईं ट्रोल
तस्वीरों को देखने के ट्रोल्स कमेंट कर कह रहे हैं- ‘टैंटू करवाते हुए दर्द नहीं हुआ आपको…ओवरएक्टिंग की दुकान’. एक अन्य ने लिखा, ‘आरती इंजेक्शन लग रही था, कुत्ता थोड़ी काट रह था.’ एक अन्य ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’. एक अन्य ने लिखा- इस ‘ओवरएक्टिंग के लिए कितने पैसे मिले, यहां लोगों को वैक्सीन नहीं लग पा रही है और तुम यहां ड्रामा पेल रही हो.’

आपको बता दें कि बीते दिनों फेमस एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या कुमार खोसला को वैक्सीन लगवाते हुए मास्क न पहने की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था. अब टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह लोगों के निशाने पर हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: