‘तारक मेहता’ के टप्पू के पिता विनोद गांधी का कोरोना के संक्रमण से निधन, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली आखिरी सांस

मुम्बई: सब टीवी के मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का एक लोकप्रिय किरदार रहे टप्पू का किरदार निभानेवाले भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना के संक्रमण के चलते मंगलवार की रात को मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया. वे 51 साल के थे.

भव्य गांधी के एक पारिवारिक सूत्र ने विनोद गांधी की कोरोना से हुई मौत को लेकर एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, “कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दो दिन तक तक वो होम क्वारंटीन में थे. मगर अचानक से ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उनके दोनों बेटों ने उन्हें फौरन मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पिछले तीन हफ्ते से उनका इलाज चल रहा था.”

अचानक से कम हुआ ऑक्सीजन लेवेल

सूत्र ने आगे कहा, “वो वेंटिलेटर पर थे मगर उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा था मगर कल रात अचानक से उनका ऑक्सीजन लेवल एकदम से कम हो गया और उनकी मौत हो गई. उन्होंने आखिरी वक्त तक मौत से लड़ाई लड़ी मगर आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गये. उन्हें पहले से किसी अन्य तरह की कोई बीमारी नहीं थी.”

गुजराती फिल्मों में नजर आए थे भव्य गांधी

उल्लेखनीय है कि भव्य गांधी ने 2008 से‌ लेकर 2017 तक यानि 9 सालों तक सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिलीप जोशी (जेठालाल गड़ा) और दिशा वाकाणी (दया जेठालाल गड़ा) के बेटे टप्पू का किरदार निभाया था. बाद में सालों से एक ही तरह का किरदार निभाकर ऊब चुके और फिल्मों में अपना करियर बनाने की चाह लिये भव्य गांधी ने सीरियल को अलविदा कह दिया था. इसके बाद भव्य गांधी कुछ गुजराती फिल्मों में नजर आए थे.

राज आनंदकत ने किया भव्य को रिप्लेस

बता दें कि 4 साल पहले भव्य गांधी के सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद एक्टर राज आनंदकत ने भव्य गांधी को टप्पू के तौर पर रिप्लेस किया था.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: