पुलिस पर भड़के राज कुंद्रा बोले- ‘कानून ने तुम्हें जज बनने, थप्पड़ मारने का हक नहीं दिया’

मुंबई. पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी तरह से जूझ रहा है. हर तरफ इस वायरस से संक्रमित पीड़ितों के परिजन उनके इलाज के लिए सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे हैं. देश की अधिकांश राज्य सरकारें वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगा चुकी हैं. लॉकडाउन से इस वायरस के संक्रमण में कमी आ रही है, लेकिन इसने मध्यवर्गीय लोगों के पेट पर लात मार दी है. रोज कमाने और खाने वाले लोगों के लिए आय का जरिया समाप्त हो गया है.

लॉकडाउन में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे राजस्थान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में यह दिख रहा है कि पुलिस कपड़े की एक दुकान पर पहुंचती है, जिसका शटर डाउन रहता है. पुलिस शटर खुलवाती है और एक पुलिस वाला दुकानदार को थप्पड़ मारने लगता है. तब तक आस-पास के कुछ लोग पुलिसवाले से उसे छोड़ने की बात मिन्नतें करने लगते हैं.

सेलेब्रिटी फोटोग्रॉफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘लाइफ में कैसी दुविधा आ गयी है. एक तरफ आपको नियमों का पालन करना है, लेकिन दूसरी तरफ आपके पास एक पारिवारिक जिम्मेदारी है और अपने कर्मचारियों को सैलरी का भुगतान करना है. यह वीडियो राजस्थान का है, जहां एक रिटेलर ने अपनी दुकान खोल ली थी, हालांकि उसका शटर डाउन था.

पुलिसवाला दुकान का शटर खुलवाकर दुकानदार को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने लगता है. पुलिसवाले के थप्पड़ मारने पर कुछ सेलेब्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और उसकी इस कार्रवाई पर कुछ सवाल खड़े किए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पुलिसवाले के थप्पड़ मारने पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा है कि, ‘पुलिस जब जिसे चाहे, थप्पड़ नहीं मार सकती!# निर्भीक कानून उन्हें जज, जूरी और जल्लाद होने का अधिकार नहीं देता है!’ राज कुंद्रा के कमेंट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.
source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: