रवीना टंडन की ये खास तस्वीर ढूंढते थे ऋषि कपूर, एक्ट्रेस ने शेयर की खोई हुई Photo

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी एक खास तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पुराने वीडियोज व फोटोज से शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon Photo) ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है. एक्ट्रसे ने बताया कि इस फोटो को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी खोज रहे थे. इस तस्वीर में रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हीरा मिल गया, लेकिन थोड़ा लेट. जूही बब्बर ये फोटो ढूंढने के लिए शुक्रिया. चिंटू अंकल अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए मुझसे इस तस्वीर के बारे में पूछते रहते थे. पता नहीं कैसे मुझे ये ऑरिजिनल तस्वीर खो गई थी. अब मिल गई है. तो ये मैं हूं जो चिंटू अंकल के साथ उनकी शादी में खड़ी हूं. काश मुझे ये तस्वीर पहले मिल गई होती.’
Raveena Tandon

रवीना टंडन (Raveena Tandon Throwback Photos) की शेयर की हुए ये तस्वीर देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं. उनके फैंस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘मुझे लगता है मैम ये सबसे यादगार और प्यारा शूट है. जूही मैम को शुक्रिया उन्होंने इस पल को ढूंढा. आप बहुत प्यारी लग रही हो.’ रवीना टंडन के इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही पैन इंडिया फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म से रवीना फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है. वह फिल्म में एक राजनेता के किरदार में नजर आने वाली हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: