शहनाज गिल बनीं प्रोड्यूसर तो सिद्धार्थ शुक्ला ने मांगा काम, कहा- मुझे भी किसी काम के लिए याद करना

मुंबई: ‘बिग बॉस’ फेम  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) ने ‘लिटिल स्टार’ नामक एक म्यूजिक वीडियो बनाया है. इस गाने में शहबाज के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शहनाज ने प्रोड्यूस किया है. शहनाज की इस कामयाबी से उनके दोस्त सिद्धार्थ  शुक्ला  (Sidharth Shukla )  भी बहुत खुश हैं . इस मौके पर सिद्धार्थ ने फनी अंदाज में  बधाई दी. शो के दौरान और बाद में भी सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ अक्सर शहनाज की तारीफ और खिंचाई करते नजर आते हैं. अब शहनाज के प्रोड्यूसर बनने पर सिद्धार्थ को एक बार फिर मौका मिल गया.

शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill)  के भाई शहबाज बादशाह के म्यूजिक वीडियो पर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट कर बधाई दी. इस खास मौके पर लिखा ‘हैलो शहबाज बादशाह,  माय बॉय, तुमने अच्छा काम किया है. मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया. बहुत शानदार. इसी तरह तरक्की करो. @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो.  अब तो तुम प्रोड्यूसर बन गई हो. क्या बात है बॉस, वाह, तुमने कमाल कर दिया. अपने को भी किसी काम के लिए याद करना.  मुझे तुम पर गर्व है’.


सिद्धार्थ शुक्ला के इस कमेंट पर शहनाज के भाई शहबाज बादशाह ने भी मजे लिए. शहबाज ने हंसते हुए लिखा ‘लव यू भाई’. इसके साथ ही एक दूसरे कमेंट में लिखा ‘लव यू जीजे, थैंक यू सो मच’.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग ‘बिग बॉस 13’ के बाद भी बरकरार है. दोनों एक दूसरे को न सिर्फ अच्छा दोस्त मानते हैं बल्कि हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं. ‘बिग बॉस’ में इनकी बॉन्डिंग दोबारा ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना शोना’ नामक म्यूजिक वीडियो में देखने को मिला. इनकी जोड़ी इतनी पसंद की जाती है कि शहनाज और सिद्धार्थ के फैन उन्हें ‘सिडनाज’ नाम से बुलाते हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: