संभावना सेठ ने प‍िता के न‍िधन के बाद जाहिर क‍िया गुस्‍सा- उन्हें स‍िर्फ COVID ने नहीं मारा…

कोरोना वायरस की इस सेकंड वेव में कई लोगों ने अपने प्र‍ियजनों को खो द‍िया है. ऐसे लोगों में कई फिल्‍मी स‍ितारे भी शाम‍िल हैं. ह‍िना खान (Hina Khan), स्‍नेहा पंडित, स्‍नेहा वाघ, भव्‍या गांधी (Bhavya Gandhi), न‍िक्‍की तंबोली (Nikki Tamboli) जैसे स‍ितारों ने अपने पर‍िवारवालों को कोरोना के चलते खो द‍िया है. अब ब‍िग बॉस की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं एक्‍ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने प‍िता को खोने का गम सोशल मीडिया पर शेयर किया है. संभावना के प‍िता एसके सेठ की कोरोना से मौत हो गई है. ऐसे में प‍िता की मौत से आहत संभावना से एक व्‍यंग्‍यात्‍मक कमेंट ल‍िखा है. संभवना ने लि‍खा है कि उनके प‍िता की मौत का ज‍िम्‍मेदार स‍िर्फ कोरोना वायरस नहीं है.

संभावना ने अपने प‍िता के साथ अपनी शादी की एक तस्‍वीर साझा करते हुए ल‍िखा है, ‘मेरे प‍िता को बचाया जा सकता है. उनकी मौत के लिए स‍िर्फ कोरोना वायरस ज‍िम्‍मेदार नहीं है.’ संभावना की इस पोस्‍ट पर उनके कई साथ‍ियों ने कमेंट कर अपना दुख जताया है. उनके इस पोस्‍ट पर सुयश राय, जसलीन मथारू, राखी सावंत, न‍िशा रावल जैसे स‍ितारों ने कमेंट क‍िया है

.

संभावना ने अप्रैल में इस बात की घोषणा की थी कि उनके प‍िता कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. इस सूचना के साथ ही संभावना ने अपने प‍िता को अस्‍पताल में बेड द‍िलाने के लिए मदद की गुहार भी लगाई थी. संभावना ने ल‍िखा था, ‘क्‍या कोई द‍िल्‍ली के प्रीतमपुरा स्‍थित जयपुर गोल्‍डन हॉस्पिटल में बेड द‍िलाने में मेरी मदद कर सकता है. मेरे प‍िता को कोरोना हुआ है और उन्‍हें तुरंत बेड की जरूरत है. वह मेरे भाई के साथ अस्‍पताल के बाहर इंतजार कर रहे हैं.
संभावना के प‍िता ने 9 मई को अपनी अंत‍िम सांस ली. इस बात की सूचना संभावना के पति एक्‍टर अविनाष ने सोशल मीडिया पर दी थी.

source:nes18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: