टीवी के मशहूर कपल करण मेहरा-निशा रावल के बीच चल रही है खटपट! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई. टीवी जगत की मशहूर जोड़ी करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के रिश्ते को लेकर कई खबरें मीडिया में चल रही हैं. खबर है कि इनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की शादी को नौ साल हो चुके हैं. करण इस वक्त पंजाब में शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि निशा अपने चार साल के बेटे कविश के साथ मुंबई में हैं. अपने और करण के रिश्ते पर निशा ने बयान दिया है.

निशा रावल (Nisha Rawal Marriage) ने शादी में दिक्कतों की बातों को सिरे से खारिज किया है. वहीं, TOI में छपी खबर के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ महीनों से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. दोनों लगातार अपने बीच मतभेद मिटाने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों फिलहाल एक साथ वक्त नहीं बिता पा रहे हैं इसलिए संभवत दिक्कतें आ रही हैं. इस संबंध में करण (Karan Mehra) की ओर से तो कोई बयान नहीं आया है लेकिन निशा ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए कहा है- ये सच नहीं है.

बता दें कि करण मेहरा (Karan Mehra) ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में सात सालों तक लीड रोल में नजर आए थे. उन्होंने नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाया था. निशा और करण ने साल 2012 में शादी की थी. छोटे पर्दे के ये सितारे इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. करण मेहरा कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस- 10 में नजर आए थे.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: