लोजपा नेता चिराग पासवान हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली के घर में ही करा रहे इलाज

पटना. लोजपा (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और  पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग़ पासवान (Chirag Paswan) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. चिराग़ पासवान इस वक़्त दिल्ली में ही अपने आवास में  रहकर ही अपना इलाज करवा रहे हैं. दरअसल चिराग़ परवान में तीन दिन पहले ही कोरोना संक्रमण का लक्षण पाया गया था, उसके बाद चिराग़ ने अपनी जाँच RTPCR से जांच कराई और तब रिपोर्ट में पॉज़िटिव आई. इसके बाद ही घर वालों ने अस्पताल में इलाज की जगह घर में ही  रख कर इलाज शुरू करवा दिया है. चिराग़ पासवान ने अपने को कोरोना संक्रमण होने की जानकारी ट्वीट कर लोगों को दी.

दरअसल चिराग़ पासवान कोरोना संक्रमण के बढ़ते ख़तरे के बीच दिल्ली में अपने आवास पर रहकर विडीओ कोंफ़्रेंसिंग के ज़रिए अपने संसदीय क्षेत्र जमुई की तमाम जानकरियां ज़िला प्रशासन से ले रहे थे और जो भी ज़रूरत जमुई की जनता के साथ साथ बिहार के दूसरे इलाक़े में लोगों को हो रही थी, वो अपने समर्थकों से कह कर मुहैया करवा रहे थे, लेकिन इसी बीच चिराग़ पासवान कोरोना के चपेट में आ गए और संक्रमित होकर दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं.

लोजपा प्रवक्ता ने कहा, जल्द ठीक होंगे

लोजपा के प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग़ पासवान बिहार ही नहीं बल्कि देश के युवाओं की आन बान और शान है और विहार के साथ साथ देश को उनकी ज़रूरत है. बहुत जल्द स्वस्थ होकर चिराग़ पासवान हमारे बीच में रहेंगे और बिहार की जनता की सेवा करेंगे. अशरफ़ अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया की चिराग़ ने देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से बात करके अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगवाने की मंज़ूरी दिलवाई है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: