प्रभास की मूवी में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, आदिपुरुष में नजर आएंगे एक्टर!

मुंबईः बिग बॉस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लोकप्रियता में रियेलिटी शो के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है. एक के बाद एक एक्टर के पास नए-नए प्रोजेक्ट्स की होड़ लगी है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो एक्टर के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अब सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है. जिसके चलते एक बार फिर उनकी चर्चा शुरू हो गई है.

सोशल मीडिया पर छाई खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ में एक महत्वपूर्ण किरदार ऑफर हुआ है. अगर ये खबरें सच साबित होती हैं तो फिल्म में सिद्धार्थ, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे मेघनाद का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि, अभी तक इस खबर की मेकर्स या खुद एक्टर की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है. इस खबर के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैन काफी खुश हो गए हैं. सोशल मीडिया पर #Adipurush ट्रेंड कर रहा है.

आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री को लेकर एक्टर के फैन काफी एक्साइटेड हैं. फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म में सिद्धार्थ जरूर धमाल मचाते नजर आएंगे. अपने फेवरेट स्टार को इस बड़ी फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन अक्सर उन्हें किसी मूवी में देखने की इच्छा जाहिर करते रहते हैं. ऐसे में अगर सिद्धार्थ, आदिपुरुष में नजर आते हैं तो यह उनके लिए खुश कर देने वाला होगा.

बता दें, प्रभास की ‘आदिपुरुष’ एक मेगा बजट फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी. इसके अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी मूवी में महत्वूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं. फिल्म का बजट 400 करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है. खास बात ये है कि ‘आदिपुरुष’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: