सोनू सूद को सता रही है साइक्लोन Tauktae में फंसे लोगों की चिंता, CM येदियुरप्पा से की मदद की अपील

मुंबईः कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर और पीड़ित वर्ग की मदद कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) अब लोगों के लिए मसीहा बन चुके हैं. सोनू सूद कोविड से पीड़ित मरीजों को अस्पताल पहुंचाने से लेकर उनके लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाओं तक की व्यवस्था करा रहे हैं और यह काम वह बीते साल से कर रहे हैं. एक्टर हर संभव कोशिश में जुटे हैं कि उन तक आने वाली मदद की हर आवाज तक वह पहुंच सकें. अब कोरोना पीड़ितों के बाद सोनू सूद को साइक्लोन तौकते (Tauktae Cyclon) को लेकर चिंता जाहिर की है.

अरब सागर में बने दबाव के क्षेत्र के चलते देश के कई हिस्सों में चक्रवाती तूफान का खतरा बना हुआ है. मौसम विभाग ने चक्रवात को लेकर चेतावनी भी जारी की है. ऐसे में सोनू सूद ने तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों को लेकर चिंता जाहिर की है. सोनू सूद ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा से इन लोगों की मदद की गुजारिश की है.

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘हमें तौकते साइक्लोन के चलते अरब सागर में फंसे लोगों की जिंदगी बचाने की जरूरत है. सीएम बीएस येदुरप्पा जी आपसे अनुरोध है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने के लिए हमारी मशीनरी को सक्रिय करें.’
sonu sood, sonu sood news in hindi

इसके साथ सोनू सूद ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कुछ लोगों को लाइफ जैकेट के साथ एक वोट में बैठे देखा जा सकता है. बता दें, पिछले साल सोनू सूद ने कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने हजारों को उनके घर तक पहुंचाया था, वहीं कोविड पीड़ितों के इलाज में भी उन्होंने मदद की थी. इसके बाद महामारी के चलते प्रभावित हुए परिवार और उनके बच्चों के लिए भी सोनू सूद ने कई नेक काम किए और उनका यह काम अभी भी जारी है.
source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: