जब ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे अक्षय खन्ना, बोले-जब मैंने उन्हें देखा तो…

मुंबई : पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  की खूबसूरती के दीवाने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं. मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के बाद ऐश्वर्या ने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तो हर तरफ सिर्फ एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे थे. अक्सर नेशनल और इंटरनेशनल एक्टर उनकी खूबसूरती के बारे में बात करते नजर आते हैं. इसी कड़ी में ऐश्वर्या की खूबसूरती पर फिदा एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी हैं. अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने एक साथ फिल्म ‘ताल’ (Taal) और ‘अब आ लौट चले’ (Aa Ab Laut Chalen) में स्क्रीन शेयर किया है. इस दौरान अक्षय क्या सोचते थे इसका खुलासा एक शो के दौरान किया था.

दरअसल, 2017 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय खन्ना,सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ,करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे हुए थे. इस दौरान जब करण ने अक्षय से पूछा कि आप बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत लड़की किसे मानते हैं ? अक्षय ने तुरंत बोला ‘ऐश (ऐश्वर्या राय)’. अक्षय ने बताया कि जब भी मैं उन्हें देखता था तो उन पर से आंखे ही नहीं हटा पाता. उन्होंने माना कि एक आदमी के लिए यह शर्मिंदा करने जैसा है’. हालांकि मैं ऐसा शख्स नहीं हूं जो किसी को लगातार घूरता रहे लेकिन ऐश्वर्या के मामले में ऐसा ही है. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कहा कि ‘केवल पुरुष ही नहीं बल्कि मैं खुद उन पर से अपनी आंखे नहीं हटा पाती हूं’. वह बेहद खूबसूरत हैं’.

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करने और बेटी आराध्या बच्चन की मम्मी बनने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मों में काम करना थोड़ा कम कर दिया है. इनका पूरा फोकस आजकल फैमिली और बेटी पर है. हालांकि लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम के निर्देशन में बनने वाली मेगा बजट तमिल फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: