नीना गुप्ता ने अपने पिता को बताया बॉयफ्रेंड, बोलीं- आसान नहीं है अकेले रहना!

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta ) बेबाक होकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. नीना ने अपनी पर्सनल लाइफ में भी वही किया जो उन्हें पसंद आया. सामाजिक मुद्दों से लेकर शादी-बच्चे, करियर पर एक्ट्रेस का अपना एक खास नजरिया है. नीना की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन हार नहीं मानी बल्कि मजबूती से सामना किया. इन दिनों नीना अपनी फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar Ka Grandson)  को लेकर चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में नीना ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की.

आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने नीना गुप्ता से फिल्म के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की. नीना ने अपने अकेलेपन और स्ट्रगल के बारे में खुलकर बताया. नीना ने बिना प्रेमी और हस्बैंड के लंबा समय बिताया है. बेटी मसाबा गुप्ता को भी खुद ही पाला और अपने पैरों पर खड़ा किया. हालांकि एक्ट्रेस को मुश्किल भरा समय झेलना पड़ा.

नीना ने बताया कि ‘कई बरसों तक मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और ना ही हस्बैंड. मेरे पिता ही मेरे बॉयफ्रेंड थे. जब अकेलेपन की वजह से मेरा अपमान किया जाता तो उस समय मैं खुद को बेहद अकेली महसूस करती. लेकिन ईश्वर ने मुझे आगे बढ़ने की ताकत दी है, इसलिए जो बीत गया उस पर ध्यान नहीं देती हूं’.

दरअसल नीना गुप्ता को वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार हो गया था. बेहद बोल्ड नीना ने इस रिलेशनशिप से बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दिया. इस रिलेशनशिप को लेकर नीना काफी सुर्खियों में रहीं.
विवियन रिचर्ड्स से ब्रेकअप होने के बाद 2008 में विवेक मेहरा से शादी की. नीना मुंबई में रहती हैं और विवेक मेहरा दिल्ली में रहते हैं. नीना ने इंटरव्यू में बताया कि ‘लॉकडाउन में अपने पति विवेक के साथ छह महीने मुक्तेश्वर में रहीं. पहली बार हमने इतना लंबा समय साथ बिताया’.
सरदार का ग्रैंडसन’ फिल्म में नीना गुप्ता  ने 90 साल की बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया है. इस फिल्म में इनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: