राखी सावंत को आया ‘खतरों के खिलाड़ी’ से बुलावा, बोलीं- ‘नहीं जाउंगी, रुबीना नहीं है फिर अफेयर हो गया तो… ‘

मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 में जो तड़का लगाया, उसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग फ्लर्ट खूब चर्चा में रहा था. राखी ने हाल ही में दावा किया है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की वाइड कार्ड एंट्री के लिए ऑफर मिला है. लेकिन राखी शो में जाने के मूड में नहीं हैं. शो में नहीं जाने के पीछे का कारण उन्होंने रुबीना को बताया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हाल ही में कॉफी लेने के लिए मुंबई की एक कॉफी शॉप पर स्पॉट हुईं. जहां उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के ऑफर के बारे में बताया. उन्होंने एक बार फिर अपने मस्ती भरे अंदाज में फैंस का दिल जीत लिया. वीरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी ने दावा किया है ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ अभिनव शुक्ला या फिर अर्जुन बिजलानी जीत सकते हैं.

राखी कहती हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी वाइल्ड कार्ड का ऑफर आया है मुझे, अभी देखते हैं, मुझे नहीं पता है कि मैं जाऊंगी या नहीं. वैसे ये सांप, बिच्छू, अजगर, ये कीड़े-मकोड़े मेरे बाएं हाथ का खेल है. मैं नहीं जाना चाहती वहां पर, रूबी (रुबीना दिलैक) नहीं है ना? क्या पता मेरा फिर से मेरा अफेयर हो जाए. हां लेकिन एक कबाब में हड्डी है वहां पर, तंबोली (निक्की तंबोली).

राखी ने आगे कहा कि निक्की तंबोली की भी आंख अभिनव पर है, मुझे क्या पता नहीं है. पहले से अभिनव काफी चार्मिंग है, डूड है, शानदार है, मजबूत है, अच्छा लड़का है, दिलचस्प बंदा है. राखी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अभिनव शादीशुदा है और शादीशुदा मर्दों पर नजर नहीं डालते. मुझे पाप नहीं करना. तुम लोग मुझसे पाप मत करोओ.

आपको बता दें बिग बॉस के दौरान राखी का अभिनव को लाइन मारना लोगों को काफी पसंद आया था. हालांकि उन्होंने बाद में क्लियर किया था कि फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए उन्होंने ऐसा किया था.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: