अनुपम खेर ने दी पत्नी किरण की हेल्थ अपडेट, बताया अब कैसी है हालत

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर के निधन की अफवाहें सामने आई थी. जिसके बाद उनके पति और दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सभी को बताया था कि, किरण को कैंसर हुआ है लेकिन उनकी मौत की खबरें झूठी है. अभी वो बिल्कुल ठीक है. वहीं अब हाल ही में अनुपम ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है. उन्होंने बताया कि, एक्टर रॉबर्ट डी नीरो जिनके साथ अनुपम ने सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक में काम किया था वो वक्त-वक्त पर किरण की देखने आते रहते हैं.

किरण अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुपम ने बताया कि, किरण के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. इसका इलाज मुश्किल है, लेकिन वो अक्सर कहती हैं कि लॉकडाउन और COVID ने देश में चीजों को बदल दिया है. कैंसर से गुजरने वाले मरीजों ऐसे वक्त में अपना ध्यान कहीं और नहीं लगा सकते. कही बाहर नहीं जा सकते और ना ही किसी से मिल सकते हैं तो ये थोड़ा ज्यादा मुश्किल हो जाता है. अनुपम ने बताया कि,  कई बार ऐसे दिन होते हैं जब किरण एकदम पॉजिटीव नजर आती हैं. और कभी  कीमोथेरेपी उनपर गहरा असर छोड़ जाती है. लेकिन फिर भी वो खुद को संभाल रही है.  डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं. लेकिन ऐसे वक्त में मरीज को अपने आप को मजबूत बनाना पड़ता है. इसके लिए किरण हर कोशिश कर रही हैं और हम भी उसके साथ है.

रॉबर्ट डी नीरो ने पूछा था किरण का हाल

अनुपम ने आगे बताया कि, रॉबर्ट को जैसे ही किरण के बारें में पता चला उन्होंने मुझे मैसेज किया था. साथ ही उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक वीडियो भी भेजा था, और वो कुछ-कुछ वक्त में  किरण के स्वास्थ्य की जांच करते रहते हैं. मैंने रोजर फेडरर के साथ उनका विज्ञापन देखने के बाद उन्हें टेक्स्ट किया था, और जवाब में, वो केवल ये जानना चाहता था कि मेरा परिवार कैसा है और किरण की तबीयत कैसी है.

बता दें कि कैंसर का पता चलने के बाद पहली बार किरण कुछ दिनों पहले पति अनुपम खेर के साथ घर से बाहर दिखाई दी थी. वो कोविड वैक्सीन लगवाने पहुंची थी. तब उनमें काफी बदलाव देखने को मिला था.

source:abpnews

 

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: