राणा के लुक को कूल बनाने के लिए कोरियाई एक्शन टीम की प्रशंसा और आभार: रणदीप हुड्डा

मुंबई. इस ईद पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो गई. एक्शन एंटरटेनर अपने फाइट सीक्वेंस और पेप्पी गानों के लिए सुर्खियां बटोर रहा है. हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों में, स्मोक फाइट सीन सबसे चर्चित दृश्यों में से एक है. उसी के लिए, निर्माताओं ने कोरिया के एक्शन कोरियोग्राफरों को चुना, जिन्होंने सलमान खान, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), गौतम गुलाटी और सांगे त्शेलट्रिम के साथ बड़े पैमाने पर रिहर्स्ड किया था.

हाल ही में, रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिहाइंड द सीन की एक क्लिप शेयर की. वीडियो में उन्हें स्मोक फाइट सीन के लिए टीम के साथ रिहर्सल करते देखा जा सकता है. क्लिप में, रणदीप ने यह भी खुलासा किया कि कैसे इस सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में बड़ी चोट लगी थी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- ‘राणा: द स्मोक फाइट. राणा के लुक को इतना कूल बनाने के लिए अद्भुत कोरियाई एक्शन टीम के धैर्य और कड़ी मेहनत के लिए दिल से प्रशंसा और आभार व्यक्त किया. उन्होंने पोस्ट में कोरियन एक्शन टीम के सदस्यों को टैग भी किया. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’.

फिल्म को 40 से अधिक देशों में रिलीज किया गया है, जिसमें ईद के अवसर पर प्रमुख विदेशी बाजारों में सिनेमाघरों के लिए रिलीज भी शामिल है. फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के अलावा दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं.

विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक फैंस से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार सलमान खान के फैंस ने रिलीज  के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया. नतीजतन यह रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी. यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फिल्म ईद पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. यह एक दिन में सबसे अधिक 4.2 मिलियन व्यूज पाने वाली फिल्म बन गई है.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: