सुष्मिता सेन बुआ बनने के लिए हैं एक्साइटेड, चारु असोपा बोलीं- ‘दीदी खास ख्याल रखती हैं’

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) के आंगन में जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस से आशीर्वाद मांगा है. चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) पहली बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. इस गुड न्यूज को सुनने के बाद सिर्फ राजीव सेन बेहद खुश हैं. दोनों अपने आने वाले मेहमान का वेलकम करने के लिए एक्साइटेड हैं. हाल ही में चारु असोपा ने बताया कि ये गुड न्यूज सुनने के बाद उनकी ननद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का क्या रिएकेशन था.

चारु असोपा (Charu Asopa) ने बताया कि मैं और राजीव सेन ( Rajeev Sen) दोनों काफी टाइम से बेबी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन ईश्वर की मर्जी के आगे किसी की नहीं चलीं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि जब हमने उम्मीद लगाना छोड़ दिया, तो हमें ये सरप्राइज मिला. उन्होंने बताया कि मेरी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन जब मैंने दूसरा टेस्ट कराया तो ईश्वर ने मेरी सुन ली थी. राजीव और मेरे जीवन का एक नया अध्याय शुरू हो गया. उन्होंने बताया डिलीवरी नवंबर में होगी.
Charu Asopa, Charu Asopa pregnancy, Charu Asopa reveals Sushmita sen reaction, Social Media, Viral News, Rajeev Sen, Sushmita sen is so excited, सुष्मिता सेन, चारु असोपा

चारु ने बताया कि ये गुड न्यूज सुनने के बाद से दीदी (सुष्मिता सेन) काफी एक्साइटेड हैं . इस बातचीत में उन्होंने आगे बताया कि वो मुझे वॉइस नोट्स भेजती रहती हैं. जो भी मैसेज वो भेजती हैं वे शानदार होते हैं. वे काफी खुश हैं और बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रही हैं.
सुष्मिता ही नहीं, उनकी बेटियां भी घर में नए मेहमान के आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. चारु के बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीर पर कमेंट करते हुए रेने ने लिखा- मामी सा, अपने छोटे मेहमान को पैंपर करने का इंतजार नहीं हो पा रहा है.
Charu Asopa, Charu Asopa pregnancy, Charu Asopa reveals Sushmita sen reaction, Social Media, Viral News, Rajeev Sen, Sushmita sen is so excited, सुष्मिता सेन, चारु असोपा

एक्ट्रेस ने कहा कि लंबे समय के बाद परिवार में एक नया मेहमान आने वाला है तो सभी बहुत खुश हैं. जब से मैंने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, तब से मुझे सभी से बधाई संदेश मिल रहे हैं.
चारु ने बताया कि इन दिनों वह बीकानेर आई हुईं हूं. क्योंकि मेरी सास हमारे साथ नहीं रहती और मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं था. उन्होंने बताया कि यहां उनकी देखभाल के लिए उनकी मां, बहन, भाई और भाभी हैं. हर कोई देखभाल करने के लिए उनके आस-पास है. एक्ट्रेस ने बताया कि राजीव अभी मुंबई में हैं.

आपको बता दें कि चारु और राजीव की शादी साल 2019 में राजस्थानी रीति-रिवाज से गोवा में हुई थी. शादी की डेट से कुछ दिन पहले चारु और राजीव ने कोर्ट मैरिज भी की थी. शादी के कुछ महीने बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. दोनों अलग भी रहने लगे थे. राजीव, दुबई में रहते थे तो वहीं चारू मुंबई में. हालांकि बाद में दोनों की सुलह हुई और चारु ने पति राजीव ने लिखित में लिया कि वह उन्हें कभी छोड़कर नहीं जाएंगे.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: