धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कहा- देखी हैं हेमा माल‍िनी की 1-2 फिल्‍में, वो ‘शानदार’ एक्‍ट्रेस हैं

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे और धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) का कहना है कि उन्‍होंने हेमा मालीनी (Hema Malini) की स‍िर्फ एक या दो फिल्‍में ही देखी हैं. लेकिन इतनी फिल्‍मों के आधार पर ही वह समझ गए थे कि हेमा मालिनी एक ‘शानदार एक्‍ट्रेस’ हैं. करण देओल ने हेमा माल‍िनी के बॉलीवुड करियर को ‘महान’ भी कहा है. करण देओल ने अपने इस नए इंटरव्‍यू में अपनी बातें रखी हैं.

करण, सन्‍नी देओल के बड़े बेटे हैं. करण ने फिल्‍म ‘पल पल द‍िल के पास’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है. वह फैमली बैनर की फिल्‍म ‘यमला पगला दीवाना’ के सीक्‍वेल में नजर आने वाले हैं.

Dharmendra

एक अखबार को द‍िए इंटरव्‍यू में जब हेमा माल‍िनी से जुड़ा सवाल करण से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘उनका करियर पहली फिल्‍म से लेकर उनकी आखिरी फिल्‍म तक शानदार और सम्‍मानजनक रहा है.’ वहीं करण से पूछा गय क‍ि क्‍या उन्‍होंने हेमा माल‍िनी की फिल्‍में देखी हैं तो करण ने जवाब द‍िया, ‘हां, मैं उनकी एक या दो फिल्‍में देखी हैं. उनका करियर महान रहा है और जो भी मैंने देखा है उसे देखकर मैं कह सकता हूं क‍ि वह बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हैं.’

Esha Deol

हेमा माल‍िनी ने 1968 में फिल्‍म ‘सपनों के सौदागर’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. वह ‘ड्रीम गर्ल’, ‘सीता और गीता’, ‘शोले’, ‘त्र‍िशूल’, ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘बागबान’ जैसी कई फिल्‍में कर चुकी हैं.

करण, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्‍नी प्रकाश कौर के बेटे सीन देओल के बेटे हैं. धर्मेंद्र ने हेमा माल‍िनी से दूसरी शादी की थी. हेमा माल‍िनी की दो बेट‍ियां हैं, इशा देओल और अहाना देओल.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: