घर में घुसकर सोनाली कुलकर्णी के पिता पर अज्ञात शख्स ने किया चाकू से हमला, ‘दिल चाहता है’ में थीं सैफ की हीरोइन

मराठी (Marathi) फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) से जुड़ी एक खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, मंगलवार की सुबह उनके घर में 24 साल का एक अज्ञात शख्य घुस आया और उनके पिता मनोहर कुलकर्णी (Manohar Kulkarni) पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वो घायल हो गए हैं. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और अब इस मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महाराष्ट्र (Maharashtra) पिंपरी चिंचवड में एक्ट्रेस के घर में सुबह के साढ़े 7 बजे प्रवेश किया. उसने पाइप से चढ़कर घर में प्रवेश किया. घर के नौकर ने पहले आरोपी को घर में प्रवेश करते देखा. जब मनोहर कुलकर्णी ने शख्य को रोकना चाहा तो उसने चाकू निकाला और उनके हाथ पर हमला कर दिया. फिर वो शख्स वहां से भागा लेकिन पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. उन लोगों ने शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक निगदी पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि फिलहाल आरोपी के घर में प्रवेश करने के उद्देश्य की जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा मालूम होता है कि शख्स सोनाली कुलकर्णी का कोई फैन है जो उनसे मिलना चाहता था. मगर परिवार का करना है कि शख्स चोरी के उद्देश्य से घर में प्रवेश कर रहा था.

कई बॉलीवुड फिल्मों में किया है काम
एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी की बात करें तो उनकी और उनके पति नचिकेत की शादी को 11 साल पूरे हो चुके हैं. कल ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि सोनाली, आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘दिल चाहता है’ (Dil Chahta Hai) में नजर आई थीं. इसके अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ (Mission Kashmir) सहित कई बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में भी एक्ट्रेस काम किया है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: