टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की एंट्री? खुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

मुंबई. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने बेहद कम वक्त में भारतीय सिनेमा जगत पर अपनी छाप छोड़ दी है. प्रभास ने ‘बाहुबली’ (Bahubali) सीरीज से साउथ इंडिया में ही नहीं, भारत के हर कोने में अपने फैंस बना लिए हैं जो एक्टर को बेहद प्यार करते हैं. ये उनके फैंस का प्यार ही है कि उनकी हर फिल्म सुपरहिट होती है. प्रभास की फिल्मों को दक्षिण भारत में ही नहीं, उत्तर भारत में भी खूब देखा जाता है. बॉलीवुड में भी एक्टर ने अपनी खास पहचान बना ली है. बॉलीवुड के बाद एक्टर अब हॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसने प्रभास (Prabhas) के फैंस की दिलों की धड़कने बढ़ा दी है. पोस्ट में दावा किया गया है कि हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (mission imposible 7) में प्रभास अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने अपने अगले यानि सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से संपर्क किया था. वह प्रभास को फिल्म के अगले पार्ट में अहम रोल के लिए लेना चाहते हैं.

खबरों की माने तो क्रिस्टोफर मैकक्वेरी और प्रभास की इस पर चर्चा भी कर चुके हैं. दोनों की मुलाकात तब हुई जब एक्टर राधे श्याम की शूटिंग के लिए इटली में थे. फिलहाल इस पर प्रभास की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. इस बात पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर अभी तक नहीं लगी है.

प्रभास के वर्क-फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में ‘राधे-श्याम’ (Radhe Shyam) फिल्म की शूटिंग को पूरा किया है और फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही वो ‘आदिपुरुष’ (Aadipurush) और ‘सलार’ (Salaar) की भी शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद प्रभास निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में भी काम करेंगे जिसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे.
source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: