शहनाज गिल को अनफॉलो करने पर गौतम गुलाटी का बयान, कहा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से…’

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने विलेन का रोल प्ले किया है, जिसमें उनके कैरेक्टर का नाम गिरगिट है. गौतम गुलाटी ने भी इस कैरेक्टर को जीवांत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर इन दिनों ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर खूब चर्चा में हैं.

बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताया था कि वह गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की बहुत बड़ी फैन हैं. इस शो में दोनों के फैंस को गौतम और शहनाज की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में गौतम ने शहनाज के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की और बताया कि आखिर क्यों उन्होंने शहनाज गिल को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया था.

चैट के दौरान अभिनेता ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच कोई समस्या पैदा हो. गौतम ने शहनाज के लिए ‘नाईस’, ‘चुलबुली’ और ‘क्यूट’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा, ‘वह एक बहन की तरह है. सच कहूं तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था. लोगों ने हमें जोड़ना शुरू कर दिया. मैं बस इस पर बहुत हंसा क्योंकि मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं था.’ उन्होंने समझाया कि अगर शहनाज और सिद्धार्थ साथ में हैं, तो वह नहीं चाहते कि लोग उन्हें बीच में लाएं.

गौतम गुलाटी ने फिल्म राधे के बारे में बताया कि सलमान खान के साथ काम करके बेहद खुश हैं. ‘उन्हें मेरा काम पसंद आया. प्रभुदेवा सर को मेरी एक्टिंग पसंद आई. मैं एक नए आर्टिस्ट की तरह लिया गया था लेकिन एक नए सफर की शुरुआत करके मैं बेहद खुश हूं’. गौतम जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: