45 की उम्र में अपने सुष्मिता सेन अपने किस चुनाव पर हैं आहत, पोस्ट शेयर कर जताया दुख

मुंबई: पूर्व मिस यूनिवर्स (Miss Universe)  और बॉलीवुड एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) करियर से लेकर पर्सनल लाइफ में काफी सक्सेसफुल मानी जाती हैं.  बेहद बोल्ड सुष्मिता अपने विचारों से किसी तरह का समझौता नहीं करने वाली शख्सियत मानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइफ अपनी शर्तों और अपने बनाए नियम  पर जी रही हैं. अपनी बातों को दमदार तरीके से रख कर कन्विंस करने वाली सुष्मिता सेन के नए पोस्ट से लगता है कि इन दिनों किसी बात को लेकर दुखी हैं. सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद प्यारी फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में सुष्मिता लिखती हैं कि-‘ आप लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं कभी ऑफ लेती हूं..निश्चित तौर पर मैं लेती हूं…क्या मैं हर समय पॉजिटिव रहती हूं ? नहीं, ऐसा नहीं है !!!  और 45 साल की उम्र में भी मैं अपने चुनाव में बड़ी गलतियां करती हूं. इसके लिए बेहद आहत भी होती हूं’

सुष्मिता सेन आगे लिखती हैं ‘मैं कोल्डनेस और झूठ बोलने वालों को पहचानती हूं..तो बता दूं कि नहीं, कोई भी इस मामले में मुझसे बच नहीं सकता ! हालांकि मैंने सीखा है कि ये कितना भी मुश्किल क्यों न हो, मैं इसे अपने कर्मों पर कर्ज के रूप में देखती हूं, उम्मीद है कि चुकाया जाएगा. जहां तक बात इसके वजह की है तो उनके कर्म अभी केवल शुरू हुए हैं !!!

बता दें कि सुष्मिता सेन अपने से काफी छोटे  ब्वॉयफ्रेंड  रोहमन शॉल और अपनी बेटियों रेनी और अलीशा के साथ रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा सेन (Charu Asopa) ने  ऐलान किया था कि वह पति राजीव सेन के साथ अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी डिलीवरी की डेट उनकी ननद सुष्मिता सेन के जन्मदिन के आसपास है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) में नजर आई थीं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: