मौनी रॉय के ये खास वेडिंग पार्टी लुक्स बना सकते हैं आपको दीवाना, ब्राइड्स करें फॉलो

शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है और कोरोना (Corona) का भी. ऐसे में लोग घर पर ही सिंपल वेडिंग का आयोजन कर रहे हैं. हालांकि शादी की शॉपिंग काफी पहले से ही शुरू हो जाती है लेकिन कोरोना महामारी के चलते लोग इसमें भी कटौती कर रहे हैं. ऐसे में आप अपनी ब्राइडल ड्रेस (Bridal Dress) और लुक के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. अपनी सिंपल होम वेडिंग में आप कुछ अलग अंदाज शो कर सकती हैं. इसके लिए आप एक्ट्रेस मौनी रॉय के आउट्फिट्स की मदद ले सकती हैं. दरअसल सारी ब्राइड्स अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेसेस की तरह शादी में आउटफिट्स पहनने के ख्‍वाब देखती हैं और उन्‍हें रीक्रिएट करवाती हैं लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर तरह के बॉडी शेप पर हर तरह का आउटफिट अच्‍छा लगे. इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मौनी रॉय के कुछ ऐसे लुक्‍स दिखाएंगे जिन्‍हें आप अपनी शादी के फंक्‍शन के लिए रीक्रिएट करवा सकती हैं और कुछ अलग नजर आ सकती हैं.

मेहंदी सेरेमनी के लिए फ्लोरल आउटफिट

ज्यादातर ब्राइड्स मेहंदी सेरेमनी में हरे या पीले रंग के कपड़े पहनना पसंद करती है लेकिन अब फैशन ट्रेंड्स में थोड़ा बदलाव आया है. अब ब्राइड्स लाइट कलर पसंद कर रही हैं. इस समय लाइट कलर्स, सी-थ्रू फैब्रिक्‍स और फ्लोरल प्रिंट्स काफी ट्रेंड में हैं. ऐसे में आप मौनी रॉय की तरह मेहंदी सेरेमनी के लिए लाइटवेटेड लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं. इस फोटो में मौनी रॉय ने Picchika फैशन लेबल का डिजाइनर लहंगा पहना है और इसे ट्रेडिशनल लुक देने के लिए गले में हैवी चोकर पहना है. इसे पहनते वक्त मेकअप बिल्कुल लाइट रखें.

बैचीलर या कॉकटेल पार्टी के लिए चमकीली साड़ी

शादी के एक फंक्‍शन के तौर पर आजकल कॉकटेल पार्टी ऑर्गेनाइज करने का ट्रेंड काफी फेमश हो गया है. इस तरह की पार्टी में जरूरी नहीं है कि आप वेस्‍टर्न ड्रेस ही पहनें. आप मौनी रॉय की तरह डिजाइनर साड़ी पहन कर खुद को स्‍टाइलिश लुक दे सकती हैं. इस तस्‍वीर में मौनी ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीश मल्होत्रा की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी है. ये साड़ी आपको बहुत ही आसानी से किसी अच्‍छे साड़ी के शोरूम से मिल जाएगी. साड़ी को ग्‍लैमराइज लुक देने के लिए आप डिजाइनर बेल्‍ट, ब्‍लाउज और ज्‍वैलरी को क्‍लब कर सकती हैं.

इंगेजमेंट लुक के लिए ऑफबीट कलर

ज्यादातर ब्राइड्स अपने इंगेजमेंट लुक के लिए पिंक, ऑरेंज, गोल्‍डन और रेड कलर के आउटफिट का चुनाव करती हैं लेकिन इस बार आप कुछ हल्के रंग का चुनाव कर सकती हैं. आप चाहें तो मल्टी कलर ब्लाउज के साथ सफेद कलर की लहंगा या स्कर्ट कैरी कर सकती हैं. इससे आपको यूनीक लुक मिल सकता है. अगर आपकी इंगेजमेंट गर्मियों के मौसम में हो रही है तो आप लाइट ब्‍लू, ग्रे, पिस्‍ता ग्रीन, लाइट पर्पल जैसे रंगों का भी चुनाव कर सकती हैं. ऐसे कलर आपको सोबर लुक देते हैं. इस तस्‍वीर में मौनी रॉय ने लहंगा पहना है. यह लहंगा क्रीम कलर का है. लहंगे के साथ मौनी ने मल्टी कलर का ब्लाउज कैरी किया है.

वेडिंग लहंगे के साथ करें एक्सपेरिमेंट

ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं कि आपका वेडिंग लहंगा लाखों रुपए का हो. उसमें हैवी एम्‍ब्रॉयडरी और सीक्‍वेंस वर्क किया गया हो और वह हैवी फेब्रिक से तैयार किया गया हो. इस बार अपना ब्राइडल लहंगा प्रिंटेड, लाइटवेटेड और कम वर्क वाला खरीदें. गर्मियों के मौसम में शादी करने पर आपको सिल्‍क, रॉ सिल्‍क, सिल्‍क जॉर्जेट जैसे फैब्रिक का चुनाव ही करना चहिए ताकि आपको आराम फील हो. आजकल प्रिंटेड लहंगों का चलन है तो आप इस विकल्‍प को भी ट्राई कर सकती हैं. इस तस्‍वीर में मौनी रॉय ने Faabiiana फैशन लेबल का डिजाइनर लहरिया प्रिंट वाला लहंगा पहना हुआ है. आप भी इस तरह का लहंगा अपने वेडिंग लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: