Broken But Beautiful: सिद्धार्थ शुक्ला का भी टूटा है दिल! बोलें- मेरी जिंदगी के करीब है सीरीज की कहानी

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13 ) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शो में जीतने के बाद से ही लगातार चर्चा में बने रहते हैं. शो में उनकी और कंटेस्टेंट रहीं शहनाज के साथ केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई. शो के बाद भी ये जोड़ी सुर्खियों में बनी रही. सिद्धार्थ ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है. अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) के वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken But Beautiful 3) से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. इस सीरीज में उनकी को-स्टार सोनिया राठी (Sonia Rathee) के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 29 मई को ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रही. सिद्धार्थ को इस वेब सीरीज की कहानी अपनी लगती है. इसकी जानकारी एक इंटरव्यू में दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला  (Siddharth Shukla) ने  स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मेरी निजी जिंदगी की कहानी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की कहानी से काफी मिलती जुलती है. इस सीरीज के कैरेक्टर अगस्त्या की तरह मैं भी उन हालात का शिकार हुआ हूं जिसका वह हुआ है. दिल टूटने के दर्द को असल जिंदगी में भी झेला है. हालांकि इससे सबक लेते हुए आगे ऐसी गलती न दोहराने का फैसला किया है’.

बता दें कि हाल ही में इस सीरीज का गाना ‘क्या किया है तूने’ रिलीज किया गया था. जिसकी जानकारी सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस गाने में सिद्धार्थ और सोनिया राठी रोमांस करते दिख रहे हैं. इस गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं जबकि अरमान मलिक,अमाल मलिक और पलक मुच्छल ने अपनी आवाज दी है.’ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ और सोनिया रुमी और अगस्त्य नामक कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे जबकि इसके पहले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी की प्रेम कहानी दिखाई गई थी.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: