अमिताभ बच्चन के पड़ोसी बने अजय देवगन, लॉकडाउन में खरीदा लिया आलीशान बंगला

मुंबई. ‘एक बंगला बने प्यारा, छोटा सा बंगला, चांदी का जंगला’ इस गाने का आपने अक्सर दादी-नानी की जुबानी सुना होगा. इस लॉकडाउन में जहां लोग नौकरी के तरह रहे हैं, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) अपने सपनों का साकार कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बाद सेलेब्स की इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम जुड़ गया है. वह अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पड़ोसी बन गए हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक नया अलीगान बंगला खरीदा है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने जो अलीशान बंगला खरीदा है, उसकी कीमत 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस बड़े बंगले को अजय ने जुहू में खरीदा है. अजय देवगन का नया बंगला उनके घर ‘शिवशक्ति’ से ज्यादा दूर नहीं है.

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अजय देवगन के प्रवक्ता ने नया बंगला खरीदने की पुष्टि की है, लेकिन उन्हें उस बंगले की कीमत का कोई अंदाजा नहीं है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि उस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपये है.

कथित तौर पर अजय और उनकी पत्नी काजोल पिछले एक साल से नए घर की तलाश में थे. उन्होंने पिछले साल के अंत में ही 590 वर्ग गज में फैली संपत्ति को अंतिम रूप दिया. कपोल कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी ने 7 मई को बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ ​​अजय देवगन के नाम पर ट्रांसफर कर दिया.अजय देवगन के पड़ोस में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, धमेंद्र और अमिताभ बच्चन हैं. आपको बता दें कि वैहाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी 31 करोड़ का एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. महानायक ने दिसंबर 2020 में प्रॉपर्टी ये खरीदी थी, लेकिन इसे अप्रैल 2021 में रजिस्‍टर कराया गया है. इसके लिए उन्‍होंने 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: