एक्टर करन मेहरा को मिली जमानत, पत्नी Nisha Rawal के साथ मारपीट के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करन मेहरा को आज सुबह मुंबई पुलिस ने पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था. अब करन मेहरा को बेल मिल गई है. निशा रावल ने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी. निशा ने आरोप लगाया है कि करन मेहरा ने झगड़ा करने के लिए बाद उनके साथ मारपीट की.

निशा ने इसकी शिकायत गोरेगाव पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने करन मेहरा को गिरफ्तार किया. करन मेहरा पर पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि काफी दिनों से करन और निशा की शादी में अनबन की खबरें चल रही थीं. हाल ही में करन ने ऐसी खबरों को झूठा बताया था. सोमवार को दिए एक इंटरव्यू में करन ने कहा था कि कोविड के दौरान निशा ने उनका पूरा ख्याल रखा.

2012 में हुई थी शादी 

करन मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई. दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी. जब करन मेहरा बिग बॉस में गए थे तभी निशा प्रेग्नेंट थीं. दोनों का एक बेटा है जिसका जन्म 2017 में हुआ.

काम की बात करें तो करन मेहरा को Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल में नैतिक सिंघानिया के रोल से पॉपुलैरिटी मिली. वहीं निशा ने फिल्म हंसते-हंसते, Rafoo Chakkar में काम किया है. टीवी की बात करें तो ये जोड़ी नच बलिए में साथ नज़र आ चुकी है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: