सनी लियोनी के नाम पर मिल रही है लाजवाब डिश, देख कर खुद को रोक नहीं पाई ‘बेबी डॉल’

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के फैंस अक्सर उनसे इंस्पायर होकर अपने बच्चों के नाम सेलेब्स के नाम पर रख लेते हैं. स्टार्स को लोग अपना इंस्प्रेरेशन मानते हैं और उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) को फैंस का खूब प्यार मिलता है. उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाती हैं. सनी भी फैंस से मिलने वाले इस प्यार से काफी गदगद रहती हैं. सनी ने हाल ही में अपने क्रेजी फैन की दीवानगी पर रिएक्ट किया है, जिसने उनके नाम पर चाप की दो डिश का नाम रखा है.

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सनी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर देखी, जिसको देखने के बाद वह इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की. ये तस्वीर एक चाप वाले की दुकान की थी, जो दिल्ली के गीता कॉलोनी में स्थित है.

इसके बैनर पर दुकान में मिलने वाली कुछ स्पेशल डिसेज के नाम लिखे हैं. इनमें से एक नाम लिखा है सनी लियोनी चाप. साथ ही सनी के पॉपुलर सॉन्ग बेबी डॉल मैं सोने दी के टाइटल से प्रेरित होकर बेबी डॉल चाप भी है. इतना ही नहीं बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल मिया खलीफा का नाम से चाप इस दुकान में मिलता है.

सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘LOL’

.Sunny Leone, Mia Khalifa, Sunny Leone Chap, Baby Doll Chap, Social Media, Viral News, Sunny Leone funny reaction after see chap named on her, सनी लियोनी, सनी लियोनी चाप, बेबी डॉल

सनी के इंस्टा स्टोरी में ये तस्वीर देखने के बाद एक्ट्रेस के साथ-साथ फैंस भी लोटपोट हो रहे हैं.

इससे पहले सनी लियोनी ने अपना एकवीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लगे थे. दरअसल, खूबसूरत गाउन को उन्होंने पहन तो लिया, लेकिन दिक्कत ये हो गई कि ड्रेस की जिप नहीं लग सकी. इस समस्या के समाधान के लिए सनी लियोनी की पूरी टीम ने अपना पूरा जोर लगा दिया था, लेकिन फिर भी उनके गाउन के पीछे की चैन बंद ही नहीं हो सकी. एक्ट्रेस का ये वीडियो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के मेकअप रूम दिखाई दे रहे है, जहां एक्ट्रेस की पूरी टीम इस काम में जुटी हुई थी.

आपको बता दे कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जिस्म’ से की थी. जिसके बाद वो ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: