विवादों के बीच Indian Idol 12 को लेकर सुनिधि चौहान का बड़ा खुलासा, कहा- मेकर्स जबरन कराते हैं कंटेस्टेंस्ट्स की तारीफ

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले कई दिनों से विवादों में घिरा हुआ है. इस विवाद की शुरुआत किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड से हुई थी, जोकि अभी तक चल रहा है. इस स्पेशल एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे और आरजे अमित कुमार आए थे. उन्होंने शो से निकलने के बाद मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उन्हें जबरन कंटेस्टेंस्ट्स की तारीफें करने के लिए कहा गया था.

अमित कुमार ने ये भी आरोप लगाया कि शो के जज और कंटेस्टेंट्स ने मनमाने तरीके किशोर कुमार के गाने को गाया था. इसके बाद कभी शो को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण ने इस पर प्रतिक्रिया दी, दो कभी मेकर्स आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने. पिछले हफ्ते इंडियन आइडल सीजन एक के विजेता रहे अभिजीत सावंत ने भी मेकर्स और जजों पर ऐसे ही आरोप लगाए.

इस वजह से छोड़ा था शो

अभीजीत सावंत ने कहा था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स की प्रतिभा से ज्यादा उनके गरीबी और इमोशनल करने वाले तथ्यों पर ज्यादा जोर देते हैं. अब प्लेबैक सिंगर और इंडिनय आइडल के सीजन 5 और 6 को जज कर चुकी सुनिधि चौहान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भी कहा कि मेकर्स  उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहते थे और इसी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया.

मेकर्स की मांग पर नहीं किया काम
सुनिधि चौहान ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा जाता था. हालांकि सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए नहीं कहा जाता था. ये एक सामान्य बात थी. इसलिए मैं ऐसा नहीं कर पाई. मैंने वो नहीं किया जो मेकर्स चाहते थे. इसलिए मैंने शो को छोड़ दिया. इसलिए आज मैं ये रिएलिटी शो जज नहीं कर रही हूं.”

कंटेस्टेंट्स के लिए फायदा

सुनिधि चौहान ने ये भी कहा कि मेकर्स ऐसा ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए करते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उनका मानना है कि शायद ऐस करना कंटेस्टेंट्स के लिए काम भी आता है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: