शरमन जोशी ने सुनाया 3 Idiots का मजेदार किस्सा, जब सीन के लिए एक्टर्स ने असल में की थी ‘ड्रिंक’

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार आर मधवन (R Madhavan) ने कल यानी 1 जून को अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके दोस्त और को-एक्टर रहे शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) से कुछ खास यादें शेयर की. 2009 में रिलीज़ हुई यह फिल्म एक बड़ी हिट थी और इसमें आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अभिनय किया था.

लीडिंग डेली से बातचीत करते हुए शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) के उस सीन को याद किया जिसमें राजू, रैंचो और फरहान नशे में धुत्त होकर वायरस को बुरा भला कहते हैं. सीन को याद करते हुए शरमन ने कहा कि आमिर का कहना था कि उन सभी को इस सीन के लिए असल में ड्रिंक करना चाहिए. उन्होंने कहा- ‘मुझे वो सीन अभी भी याद है जहां, आमिर, मैडी और मैं नशे में थे और फिल्म में बोमन ईरानी के कैरेक्टर को कोस रहे थे. आमिर ने सुझाव दिया था कि हमें इस सीन के लिए असल में ड्रिंक करना चाहिए. आमिर और मैंने समय पर शराब पीना शुरू कर दिया था, लेकिन मैडी को कुछ काम था और वह थोड़ी देर से पहुंचे. आमिर ने उन्हें हमारे साथ बैठने को कहा, माधवन ज्यादा शराब नहीं पीते है, लेकिन वह हमारे साथ बैठे और हमारा साथ दिया.’

उन्होंने आगे कहा, ‘जब हम सीन के लिए तैयार हुए, तब हम नशे थे, लेकिन मैडी कुछ ज्यादा ही नशे में थे. उन्होंने सीन को शानदार ढंग से निभाया. माधवन शराब बहुत कम पीते हैं. वह सीन हमारे लिए वास्तव में यादगार है. फिल्म की रिलीज के बाद राजकुमार हिरानी सर, मैडी, और मैं अरूबा की यात्रा पर गए और यह बिल्कुल शानदार था. मैडी बहुत प्यारा लड़का है, हमने एक साथ बहुत सी यादें शेयर की.’ बताते चलें कि, हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ अभिनेता शरमन जोशी, आर माधवन के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: