26 Years of Raja: पहली बार माधुरी दीक्षित संग काम करने पर कैसा था संजय कपूर का हाल, एक्टर ने सुनाई कहानी

मुंबई. राजा इन्द्र कुमार द्वारा निर्देशित 1995 में बनी हिन्दी फ़िल्म राजा (Raja ) ने 26 साल पूरे कर लिए हैं. इसमें मुख्य कलाकार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), संजय कपूर, परेश रावल, मुकेश खन्ना और दलीप ताहिल थे. यह फिल्म ‘प्रेम’ के बाद संजय कपूर की दूसरी फिल्म थीं. एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें फैंस के साथ शेयर की हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय कपूर की जोड़ी दर्शकों को खासा पसंद आई थी.

कुछ देर पहले एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का एक गाना शेयर किया है. संजय बता रहे हैं कि शूटिंग के दौरान वह कैसे असहज हो गए थे और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उनकी कैसे मदद की थी. वीडियो शेयर कर संजय लिखते हैं, ’26 साल राजा के. हमने ऊटी में इस गाने के साथ राजा की शूटिंग शुरू की थी, जरा फिर से कहना मेरा पहला शॉट था. मैं माधुरी को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्होंने मुझे सेट पर इतना सहज महसूस करवाया. मुझे कभी नहीं लगा कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम कर रहा हूं. हमारे पास कमाल की टीम थी.’ एक्टर ने अपने पोस्ट में माधुरी दीक्षित को भी टैग किया है.

हाल ही में माधुरी ने फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ की शूटिंग के समय ली गई फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर फिल्म से जुड़े कुछ खास लम्हों को साझा किया. 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लीड रोल में थे, जबकि शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) भी महत्वपूर्ण किरदार में थे. इस फिल्म का डायरेक्शन राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने किया था.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: