Lockdown Violation: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर केस दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने कसा तंज, कहा- सड़क पर Heropanthi ना दिखाएं

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में वे तब सुर्खियों में आए जब मुंबई पुलिस ने इन्हें रोका और पूछताछ की. दरअसल, मंगलवार की शाम दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ जिम से लौट रहे थे. इस दौरान दोनों मुंबई के बांद्रा स्थित बैंडस्टेंड के चक्कर लगा रहे थे. तभी अचानक वहां मुंबई पुलिस पहुंची और उनकी गाड़ी रोक ली.

मुंबई पुलिस ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दिशा, टाइगर सहित अन्य लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के पास पाए. एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया जिसमें दोनों एक्टर्स का नाम तो नहीं लिया लेकिन इशारा उन्हीं की तरफ था. मुंबई पुलिस ने लिखा- कोरोना से देश War लड़ रहा है, ऐसे में सड़क पर मलंग कर रहे दो एक्टर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आप सभी मुंबईकर से अनुरोध है कि बेवजह सड़क पर हीरोपंथी ना दिखाएँ.

Lockdown Violation: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर केस दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने कसा तंज, कहा- सड़क पर Heropanthi ना दिखाएं

पुलिस ने टाइगर-दिशा से की पूछताछ 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में दिशा आगे वाली सीट पर बैठी थीं और टाइगर पीछे सीट पर थे. इस दौरान रास्ते में उन्हें मुंबई पुलिस ने रोक लिया. हालांकि, पुलिस ने पूछताछ और बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद दोनों को जाने दिया गया.

गौरतलब है कि मुंबई सहित महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान लोगों को बिना किसी मकसद से घर से बाहर निकलने पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

source:abpnews

 

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: