The Family Man 2 की रिलीज से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameonYouSamantha, जानिए वजह

इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन-2 चार जून को रिलीज हो रही है. इसमें बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज के रिलीज होने से पहले ही इसपर विवाद खड़ा हो गया है. तमिल दर्शक इस सीरीज को रिलीज नहीं होने देना चाहते हैं इसपर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं.

इस सीरीज के रिलीज होने की पूरी तैयारी कर ली गई है. लेकिन इससे पहले ट्विटर पर एक बार फिर #ShameonYouSamantha ट्रेंड करना शुरू हो गया है. तमिल दर्शक सीरीज के निर्माताओं पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि सीरीज के दूसरे सीजन में तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया जा रहा है. उनका कहना है कि इस सीरीज पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाया जाए.

 

 

 

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखे एक पत्र में तमिलनाडु के आईटी मंत्री टी मनो थंगराज ने कहा कि ट्रेलर में तमिलों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है.

‘द फैमिली मैन’ के निर्देशक राज और डीके ने कही ये बात 

एक अंग्रेजी अखबार में ‘द फैमिली मैन’ के निर्देशक राज और डीके द्वारा दिये इंटरव्यू में अपने शो को बेहद संतुलित बताया है और इसमें सभी पक्षों को को बराबर तव्वजो दिये जाने की बात कही है. राजे और डीके ने सामंथा के किरदार के जरिए तमिल लोगों की भावनाओं के आहत होने से जुड़े सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ट्रेलर में दिखाए गये चंद शॉट्स के आधार पर लोग अपनी राय बना रहे हैं. हमारे शो के कई प्रमुख कलाकार के साथ ही शो के क्रिएटिव और लेखन टीम के कई लोग भी तमिल हैं. हम तमिल लोगों की भावनाओं और तमिल संस्कृति से इत्तेफाक रखते हैं.”

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: