WTC 2021 Final: इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, राहुल ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC 2021 Final) के लिए लंदन पहुंच गई है. टीम इंडिया को इस दौरे पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने गुरुवार को फ्लाइट के पास अपनी तस्वीर शेयर की जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह लंदन पहुंच गए हैं.

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. यह मुकाबला साउथम्पटन के एजिस बाउल मैदान में खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

राहुल की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और करीब एक घंटे में ही इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं. इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम को अब क्वारंटीन होना पड़ेगा. टीम इंडिया के सदस्य इससे पहले मुंबई में भी आइसोलेशन में भी रहे थे.

इससे पहले बीसीसीआई ने पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वे सभी एयरपोर्ट पर बैठे नजर आ रहे थे. खिलाड़ी बुधवार को लंदन के लिए रवाना हुए थे. खास बात है कि महिला और पुरुष क्रिकेट टीम साथ में एक ही फ्लाइट में लंदन पहुंची है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम को केवल चार अभ्यास सत्र मिलेंगे. न्यूजीलैंड की टीम WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. इससे कीवी खिलाड़ियों को ड्यूक गेंद से अभ्यास का मौका मिल रहा है.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: