करण मेहरा ने जब निशा रावल को जड़ा था जोरदार थप्पड़, वायरल हो रहा है VIDEO

मुंबई. टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच का विवाद अब सबके सामने आ चुका है. मंगलवार (1 जून) को दोनों का विवाद थाने तक पहुंचा और दोनों के रिश्ते की खटास सबके सामने आ गई. प्यार से शुरू हुआ ये रिश्ता अब तलाक तक पहुंच गया है. करण मेहरा और निशा रावल ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी. सोशल मीडिया (Social Media) दोनों की साथ तस्वीरों से पटा हुआ है. दोनों की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण अपनी पत्नी निशा को जोरदार तमाचा मारते दिखाई दे रहे हैं.

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो करीब एक महीने पुराना है. दरअसल, अक्सर दोनों साथ में रील्स बनाते थे. ये भी रील्स वीडियो है, जिसमें दोनों ‘राजा हिंदुस्तानी’ पर रील्स बना रहे हैं. इसी वीडियो में करण मजाक में निशा के थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं.

भले ही करण और निशा ने ये वीडियो मस्ती-मस्ती में बनाया हो लेकिन अब लोग इस वीडियो पर करण को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

आपको बता दें कि निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है, जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि उन्होंने जमानत के बाद करण ने दावा किया कि निशा ने खुद को चोट पहुंचाई और इल्जाम मेरे पर लगाया. वहीं, निशा ने आरोप लगाया है कि करण पिछले काफी समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और मुंबई में उनके साथ नहीं रहते हैं और पिछले साल से वह चंडीगढ़ के बहाने दिल्ली में किसी लड़की से मिलने जाते हैं, जिनसे उनका अफेयर चल रहा है.

निशा ने दावा किया है कि ‘उन्होंने खुद करण के मोबाइल पर वो प्रेम भरे मैसेज देखे हैं, जो उन्होंने उस लड़की को भेजे थे.’ हालांकि करण ने अफेयर की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि ‘निशा केवल ये सब मेरी इमेज को खराब करने के लिए कह रही है.

source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: