‘गली बॉय’ के बाद फिर साथ होंगे रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, करण जौहर की ‘प्रेम कहानी’ में आएंगे नजर

मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) ने फिलहाल अपने महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा ‘तख्त (Takht)’ के पोस्टपोन कर लोगों के टेस्ट को बदलने के लिए कुछ हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी लाने के प्लान किया है. फिल्म ‘गली बॉय’ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी के साथ करण जौहर ये धमाका करने जा रहे हैं. वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया. अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है.

करण जौहर (Karan Johar) के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फिल्म एक मॉडर्न लव स्टोरी होगी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम ‘प्रेम कहानी’ दिया गया है, हालांकि फिल्म को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता एक अलग लेकिन रिलेटेबल टाइटल की तलाश में थे, लेकिन फिर काफी मशक्कत के बाद उन्होंने फिल्म का टाइटल ‘प्रेम कहानी’ चुना. फिल्म दो अपोजिट कैरेक्टर की लव स्टोरी है. इसमें व्यूअर्स को विटेंज करण जौहर की झलक मिलेगी, जिनकी फिल्में एक समय में सिर्फ खुशियां फैलाने और दर्शकों को एक फेयरी टेल वर्ल्ड में ले जाती थी.

फिल्म के नाम के बाद अब फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी हो गई हैं. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू किया है. सेट डिजाइनिंग से लेकर अच्छा म्यूजिक सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है. बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है.इस फिल्म के साथ करण चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था. यह भी एक रोमांटिक फिल्म थी. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: