भारतीय कुर्ते को लाखों में बेच रहा Gucci, ट्विटर पर बना चर्चा का विषय, पढ़ें मजेदार कमेंट्स

वर्ल्ड फेमस इटालियन फैशन हाउस गुच्ची एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. वह सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है. दरअसल, गुच्ची इंडियन ट्रेडिशनल कुर्ती की तरह दिखने वाले लिनेन के काफ्तान (kaftan) को 1.5 लाख से 2.5 लाख रुपये में बेच रहा है. इस ड्रेस को आमतौर पर एशियाई देशों में पहना जाता है. भारत में इस ड्रेस को 150 से लेकर 1,500 रुपये तक में खरीदा जा सकता है. यूजर्स का कहना है कि जब यह ड्रेस इतनी सस्ती है तो इसे महंगे दाम पर क्यों बेचा जा रहा है.

गुच्ची द्वारा बेचे जा रहे लिनेन के काफ्तान की कीमत जानकार सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. वहीं, लोग इस मुद्दे पर जमकर बहस करते नजर आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कहा, “यह ड्रेस 500 रुपये में आसानी से मिल सकती है, फिर इसे 2.5 लाख रुपये में क्यों बेचा जा रहा है? एक और यूजर ने लिखा, “जब इस तरह के कपड़ों की कीमत बहुत कम है तो इसे ज्यादा कीमत पर क्यों बेचा जा रहा है?” वहीं, एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा, “किस बेसिस पर इस ड्रेस की कीमत पर 2.5 लाख रुपये रखी गई है?”

देश विदेश में पॉपुलर है गुच्ची

जानकारी के लिए बता दें कि फैशन हाउस गुच्ची अपने प्रोडक्ट्स को लेकर लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. यह फैशन हाउस अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से सुर्खियों में रहता है. देश विदेश में इस ब्रांड को लोग यूज करते हैं. यही वजह है कि गुच्ची के कपड़ों की कीमत इतनी ज्यादा है. हालांकि, लिनेन के काफ्तान की कीमत इतनी ज्यादा क्यों है, इसपर अभी तक कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: