Indian Idol 12 : शणमुखप्रिया के लिए उदित नारायण ने किया कुछ ऐसा, देखकर बेटा आदित्य नारायण भी रह गए हैरान

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12(Indian Idol 12) का आगामी एपिसोड ‘सिंग अलॉन्ग'(Sing Along) थीम पर आधारित होगा. इस दौरान गेस्ट जजेस उदित नारायण(Udit Narayan) और अभिजीत भट्टाचार्य(Abhijeet Bhattacharya) कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर अपने कुछ फेमस गाने गाएंगे. शो में शणमुखप्रिया की परफॉर्मेंस के बाद उदित नारायण ने उनसे कहा कि उनके बेटे आदित्य नारायण उन्हें अपनी बहन मानते हैं और इस रिश्ते से वह उनके पिता हुए.

आदित्य और शणमुखप्रिया के प्यारे रिश्ते को देखते हुए उदित नारायण ने भी अपने फेमस गाने ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा के गाने’ को बदलकर ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगी, बेटी हमारी ऐसा काम करेगी’ बना दिया.

उदित नारायण के इस प्यार को देखते हुए शणमुखप्रिया ने कहा, ‘उदित जी की इस प्यारी पहल ने मुझे इमोशनल कर दिया. मैं खुद को वाकई खुशनसीब मानती हूं कि मुझे आदित्य नारायण से बहुत प्यार और सहयोग मिला, जिन्हें मैं प्यार से आदित्य भैया कहकर बुलाती हूं. मैं इस मोमेंट को कभी नहीं भूल सकती.’

बता दें कि कुछ एपिसोड पहले आदित्य ने सबके सामने शन्मुख प्रिया को अपनी बहन बनाया था. यहां तक की उसके बाद से आदित्य जब भी शणमुखप्रिया को स्टेज पर बुलाते हैं तो अपनी बहन जरूर बोलते हैं.

अभिजीत ने दिया अरुणिता को सरप्राइज

जहां एक तरफ उदित नारायण ने शणमुखप्रिया को बेटी बनाया तो वहीं अभिजीत ने अरुणिता को स्पेशल सरप्राइज दिया. अरुणिता की परफॉर्मेंस के बाद अभिजीत उनकी तारीफ करते हैं और फिर उन्हें रसगुल्ला देते हैं जो स्पेशयली बंगाल के हैं. अभिजीत से मिले इस सरप्राइज को पाकर अरुणिता काफी खुश हो जाती हैं.

source:tv9news

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: