Nisha Rawal के चेहरे पर जख्म देख बोलीं ‘रामायण’ की सीता, कहा- निशान बता रहे हैं कि करन ने उसे मारा है…

फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ के एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. निशा ने करण पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है. निशा के दोस्तों ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में निशा बुरी तरह जख्मी नजर आ रही हैं. उनके चेहरे से खूब टपक रहा है और कई जगह खरोंच के निशान हैं. इस मामले में टीवी के कई जानमाने सेलेब्स ने अबतक अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, अब फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इस मामले में बड़ा बयान दिया है. दीपिका चिखलिया ने 90 के दशक के फेमस टीवी सीरियल ‘रामायण’ में सीता का शानदार रोल निभाकर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी.

दीपिका चिखलिया ने कहा, “उनके (निशा रावल) के चेहरे पर लग चोट बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई है. मीडिया में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो निशा को उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता. मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए. सही वक्त पर सामने आकर सच्चाई बता देनी चाहिए. जब उनके पति (करण) ने उनपर पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था. अगर वो ऐसा करती तो उनके पति कभी ऐसा नहीं कर पाते.” उन्होंने आगे कहा, “महिलाओं को परिवार और दोस्तों से मदद मिल जाती है. निशा खूबसूरत है और सेल्फ डिपेंडेंट हैं. मुझे लगता है कि उसे समाज का डर सता रहा होगा. लड़कियों को अपने मन से ये डर निकाल देना चाहिए.”

निशा के दोस्त भी कर रहे उनका सपोर्ट 

इससे पहले टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीवी एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल की एक चौंका देने वाली तस्वीर शेयर की. मुनिशा और रोहित एक्टर की पत्नी के करीबी दोस्त हैं. मुनिशा खतवानी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह चुप्पी तोड़ने का समय है, जागने का समय है. कभी भी किसी बुक को कवर से नहीं आंकें. मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था. मैं अब चुप नहीं रह सकती. निशा, हम सब आपके साथ हैं.”

source:abpnews

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: