ईशा की ये कफ्तान ड्रेस है समर सीजन के लिए बेहतरीन, लेकिन इसके लिए खर्च करने होंगे इतने

ईशा गुप्ता अपने फैशन सेंस और अपनी एक्सरसाइज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप अगर उनके इस ड्रेस को देखेंगे तो आपको जरूर प्यार आ जाएगा. ऐसा लगता है कि प्रिंट्स-फोर-समर ट्रेंड एक बार फिर से शुरू हो गया है. प्रिंटेड कपड़े वैसे भी सभी पर बहुत ही बेहतरीन लगते हैं. और जब बात हो हॉलीडे की, वो भी मालदीव में तो इस तरह की तस्वीर तो बनती ही है.

ईशा गुप्ता ने घर के अंदर ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. इस तरह की ही ड्रेस आप शायद अपने समर वैकेशन के लिए ढूंढ रही थीं. एक आउटफिट है जो ईशा गुप्ता बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं और वो है कफ्तान ड्रेस. हाल में जो उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो प्रिंटेड कफ्तान ड्रेस में नजर आ रही हैं. कफ्तान एक ऐसा ड्रेस है जिसे बॉलीवुड की कई स्टार्स जैसे करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, दीया मिर्जा और ईशा की भी फेवरेट ड्रेसेज में शामिल है. ईशा ने जो कफ्तान ड्रेस कैरी किया है, वो डिजाइनर ब्रांड प्रिंट्स, राधिका की है.

इस एक शोल्डर वाले कफ्तान ड्रेस में हाथों से पेंट किया गया है जो कि ब्लू, पिंक, ग्रीन और कई दूसरे शेड्स इस पर हैं. इस तरह के ड्रेसेज 18वीं सेंचुरी में पेरिस में पहने जाते थे. इसके गले पर मोतियों वाली एंब्रॉयडरी ब्लू कलर के सॉफ्ट ह्यूस में डिजाइन की गई है. इस एक शोल्डर वाले ड्रेस में ईशा मॉडर्न ग्रीक गॉडेस लग रही हैं. ईशा ने अपने इस कफ्तान ड्रेस के साथ नेकलेस, बड़े हूप ईयररिंग्स और एक सर्कुलर डायल वाली घड़ी कैरी की है.

35 साल की इस एक्ट्रेस ने अपने बालों को मिडिल पार्टेड रखा है. इसके अलावा ईशा ने गुप्ता अपने ग्लैम लुक के लिए न्यूड लिप शेड, अपने गालों पर लाइट ब्लश, बेहतरीन तरीके से आईब्रोज को डिफाइन किया है, आईलैशेज पर मस्करा और अपने चेहरे पर हाईलाइटर उन्होंने कैरी किया है.

Kaftan Dress

Kaftan Dress

अगर ईशा गुप्ता की ये कफ्तान ड्रेस आपको अपने समर सीजन के लिहाज से अपने वार्डरोब में रखने के लिए एकदम परफेक्ट लग रही है तो आप इसे जरूर अपने कलेक्शन में जोड़ सकती हैं. लेकिन, इस एक शोल्डर कफ्तान ड्रेस के लिए आपको 15, 000 रुपये खर्च करने होंगे.

अगर ईशा गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार श्री ब्रार के गाने ‘बूहा’ में देखा गया था.

source:tv9news

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: