यामी गौतम को विक्रांत मैसी ने बुलाया ‘राधे मां’ तो कंगना रनौत ने एक्टर को बताया ‘कॉकरोच’, बोलीं- ‘लाओ मेरी चप्पल’

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म उरी के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से अचानक शादी रचाकर हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें उनके परिजन और कुछ करीबी ही शामिल हुए थे. यामी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को और दुनिया को अपनी शादी की खबर दी. जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया. अब एक्ट्रेस एक-एक कर अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जिस पर उन्हें बधाइयां मिल रही हैं. हाल ही में, कंगना रनौत ने भी यामी गौतम को शादी (Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Photos) की बधाई दी. लेकिन, इस बीच यामी गौतम की एक प्री-वेडिंग फोटो पर विवाद खड़ा हो गया है.

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वह लाल साड़ी, पहाड़ी नथ और हाथों में कलीरे पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर कमेंट करते हुए कंगना रनौत ने यामी की जमकर तारीफ की. कंगना ने लिखा- ‘हिमाचली दुल्हनें सबसे सुंदर होती हैं, बिलकुल देवी की तरह दिव्य लग रही हो.’. इसी फोटो पर विक्रांत मैसी ने भी कमेंट किया था और एक्ट्रेस की तुलना राधे मां से कर दी. विक्रांत मैसी ने कमेंट में लिखा- ‘राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध.’

विक्रांत मैसी का यह कमेंट देख कंगना रनौत खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाईं. उन्होंने एक्टर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘ये कॉकरोच कहा से निकला, लाओ मेरी चप्पल.’ एक्ट्रेस के इस कमेंट पर अब यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, कंगना का यह कमेंट उन्होंने मजाक में किया था या फिर वह सच में विक्रांत मैसी के कमेंट पर भड़क गईं, ये बात साफ नहीं हो पाई है.

बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर ने रीति-रिवाजों के साथ बिना किसी तामझाम के शादी की है. सादगी के साथ संपन्न हुई अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को यामी ने शेयर किया है, जिसमें वह शादी से पहली की रस्मों को पूरा करती दिखाई दे रही हैं. फोटोज सामने आने के बाद बी-टाउन के इस न्यूली वेड कपल को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. कई सेलेब्स ने यामी गौतम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी है.
source:news18
0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: