खुशखबरी! Paytm से भरते हैं घर और दुकान का रेंट तो होगा पूरे 10,000 रुपए का फायदा, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली. अगर आप भी हर महीने अपने घर और दुकान का रेंट (House rent) भरते हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है. यह ऑफर देश की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) का है. अगर आप अपने घर और दुकान का रेंट पेटीएम से भरते हैं तो आपको 10,000 रुपये का फायदा होगा. दरअसल, पेटीएम अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर सर्विस देने के लिए कई फीचर्स पेश करती रहती है. अब कंपनी अपने यूजर्स को एक और शानदार मौका दे रही है. आप Paytm के रेंट पेमेंट फीचर के जरिए अपने क्रेडिट कार्ड से भी सीधे मकान मालिक के बैंक अकाउंट में रेंट ट्रांस्फर कर सकते हैं. इस पर आपको 10,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

जानिए क्या है ऑफर?

अगर कोई यूजर्स पेटीएम पर क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किराए का भुगतान करते हैं तो 10,000 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा, नए और मौजूदा यूजर्स पेटीएम के जरिए पेमेंट करने पर क्रेडिट कार्ड जारी करने वाले बैंक से भी इनाम पा सकते हैं. ये किराए का भुगतान लाभार्थी के बैंक खाते या यूपीआई एड्रेस पर किया जा सकता है और पेटीएम यूपीआई, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान किया जा सकता है. कंपनी क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान पर 1% की न्यूनतम फीस में से एक की पेशकश भी करती है.

Paytm का नया फीचर

बता दें कि Paytm ने अपने प्लेटफाॅर्म पर कुछ समय पहले ये नया फीचर जोड़ा है. इसके तहत लोग अपने घर का किराया आसानी से भुगतान कर सकते हैं. यूजर्स क्रेडिट कार्ड से अगर किराए का भुगतान करते हैं तो उनके लैंडलॉर्ड यानी मकान मालिक के बैंक में सीधे अकाउंट में पहुंच जाएंगे. Paytm के माध्यम से क्रेडिट कार्ड के जरिए रेंट पेमेंट करते हैं तो यूजर्स को 1 फीसद का अतिरिक्त चार्ज देना होगा. यूजर्स को इसके लिए कैशबैक या रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे.

जानें कैसे करना है पेमेंट?

सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप पर जाना होगा जिसमें शो मोर पर क्लिक करना होगा. अब आपको रिचार्ज और भुगतान बिल पर जाना होगा.अब आप किराया भुगतान पर क्लिक करें. इसके बाद आपको पेमेंट का विकल्प मिलेगा. जहां से आप पेमेंट कर सकते हैं. यहां आप पिछले सभी किराए के भुगतानों को ट्रैक कर सकेंगे.

जानें क्या कहा कंपनी ने?

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि घर और दुकान का किराया भारत में लगभग हर घर में सबसे महत्वपूर्ण होता है और यह आर्थिक रूप से काफी प्रभावित करती है. ऐसे में हमारी किराया भुगतान सेवा के साथ उपयोगकर्ता अब अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड, यूपीआई और नेट बैंकिंग के जरिए पेमेंट कर सकेंगे और अपने सभी खर्चों को ट्रैक कर सकेंगे.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: