सना मकबूल के साथ रोमांट‍िक अंदाज में द‍िखे विशाल आदित्य सिंह… तो निक्की तंबोली ने किया रिएक्ट

मुंबई. इन दिनों रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है. सभी कंटेंस्टेंट अपनी शूट के बाद की अपनी फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. इस शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने अपनी को कंटेस्टेंट सना मकबूल (Sana Makbul) के साथ एक रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर की. इस फोटो के शेयर करते ही फैंस और दोस्तों ने प्यार जताया तो कुछ ने रिएक्ट किया.

विशाल आदित्य सिंह ने सना मकबूल के साथ बेहद कोजी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ विशाल ने कैप्शन भी कुछ कम रोमांटिक नहीं लिखा है. विशाल ने लिखा ‘आयत की तरह’. इन फोटोज पर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के को-कंटेस्टेंट भी छेड़ने से बाज नहीं रहे हैं. निक्की तंबोली ने लिखा ‘उफ्फफफफ..फिजाओं में प्यार है’, इसके साथ हंसते हुए और हार्ट-किस का इमोजी लगाया है. वहीं अर्जुन बिजलानी ने लिखा ‘शोननननननना बाबू’  तो अभिनव शुक्ला ने मजे लेते हुए लिखा ‘शक्ल शिकायत की तरह क्यूं है मेरे भाई’. इसके अलावा फैंस भी सना और विशाल को देखकर लिख रहे हैं ‘हम पिघल गए इस पोस्ट पर’ तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा ‘सर का अलग ही खतरों का खिलाड़ी चल रहा है’.

इसके पहले विशाल आदित्य सिंह ने निक्की तंबोली के साथ भी रोमांटिक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन फोटोज में विशाल और निक्की एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं. विशाल ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था ‘ए मंडे गर्ल विद ए संडे ब्वॉय’.  इस पर निक्की तंबोली ने कमेंट करते हुए लिखा था ‘आप अमेजिंग हैं’.

विशाल आदित्य सिंह पहले टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम गाथा’ की को-एक्ट्रेस रहीं मधुरिमा तुली  के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ‘नच बलिए’ में दिखाई दिए. इसके बाद  इनके बीच मनमुटाव हो गया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद दोनों फिर ‘बिग बॉस 13’ में वह एक साथ नजर आए जहां इनके प्यार और तकरार को दर्शकों ने देखा.

source:news18

0Shares
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: